भाजपा जिलाध्यक्ष के गांव बुढेडा में वायरल बुखार से कई दर्जन बीमार

बागपत जेएनएन। भाजपा जिलाध्यक्ष के गांव बुढेडा में वायरल बुखार के प्रकोप से ग्रामीण बेहाल हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 10:07 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 10:07 PM (IST)
भाजपा जिलाध्यक्ष के गांव बुढेडा में वायरल बुखार से कई दर्जन बीमार
भाजपा जिलाध्यक्ष के गांव बुढेडा में वायरल बुखार से कई दर्जन बीमार

बागपत, जेएनएन। भाजपा जिलाध्यक्ष के गांव बुढेडा में वायरल बुखार के प्रकोप से ग्रामीण बेहाल हैं। ग्रामीणों ने स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारियों से गांव में चिकित्सकों की टीम भेजने की मांग की है।

बुढेडा गांव में पिछले एक सप्ताह से घर घर मे महिला पुरुष व बच्चे वायरल बुखार से ग्रस्त हैं। इस समय गांव में कृष्णपाल प्रधान, सुखबीर, सतीश, अरविद, सुरेंद्र, रकम सिंह, सुभाष, राजेंद्र, रणपाल, चरण सिंह, कृपाल, अनिल, फिरे, देवी सिंह, कमला, सुदेश, मंजू, पिकी, रमेशरी, मनोज, हिमांशु, जयचंद, सन्नी आदि सहित सौ से ज्यादा ग्रामीण बुखार से पीड़ित हैं। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में चिकित्सा की कोई सुविधा नहीं है। इतना तो तब है जब भाजपा के जिलाध्यक्ष सूरजपाल गुर्जर भी इसी गांव के हैं। ग्रामीणों ने सीएमओ से गांव में जांच व चिकित्सा शिविर लगवाने की मांग की है।

विवादित दो दुकानों को पुलिस ने किया कुर्क

जागरण संवाददाता, बागपत: विवादित दो दुकानों को एसडीएम के आदेश पर बालैनी पुलिस ने कुर्क किया। सामान बाहर निकालकर दुकानों पर सील लगाई गई। इसका महिलाओं ने विरोध किया। बागपत-मेरठ हाइवे पर बालैनी स्टैंड पर स्थित लाखों रुपये कीमत की दो दुकानों के स्वामित्व को लेकर विनोद पक्ष और सालेआलम पक्ष का लंबे समय से विवाद चल रहा है। दोनों पक्ष दुकानों को अपनी-अपनी होने का दावा कर रहे हैं। उन्होंने एक-दूसरे के खिलाफ अफसरों से शिकायत कर रखी है। तीन दिन पूर्व उनके बीच झगड़ा हुआ था। विनोद ने बालैनी थाने पर मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपित साने आलम को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने शनिवार को दुकानों को कुर्क की कार्रवाई की। दुकान से सामान निकलता देकर महिलाओं ने हंगामा किया। पुलिस ने उनको समझा-बुझाकर शांत किया। बाद में दुकान पर सील लगाई गई। बालैनी थाना प्रभारी रामनिवास का कहना है कि बागपत एसडीएम कोर्ट के आदेश पर दुकानों को कुर्क किया गया है। अदालत के निर्णय के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी