समाज से कुरीतियों को दूर करने का संकल्प

सीनियर सिटीजन वेलफेयर एसोसिएशन का 17वां वार्षिकोत्सव रविवार को धूमधाम से मनाया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 08:19 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 08:19 PM (IST)
समाज से कुरीतियों को दूर करने का संकल्प
समाज से कुरीतियों को दूर करने का संकल्प

बागपत, जेएनएन। सीनियर सिटीजन वेलफेयर एसोसिएशन का 17वां वार्षिकोत्सव रविवार को धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान वरिष्ठजन ने समाज में फैली कुरीतियों को निर्मूल करने का संकल्प लिया।

शहर के दयानंद बाल विद्या मंदिर स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रीतम सिंह वर्मा और मुख्य अतिथि रणवीर सिंह ने कहा कि वर्ष 2004 में वरिष्ठ नागरिक श्रीदास ने एसोसिएशन की नींव रखी थी। विशिष्ट अतिथि पुलिस महानिदेशक डायरेक्टर पुलिस एकेडमी माउंट आबू अरुण कुमार ने कहा कि समाज को सही राह दिखाना वरिष्ठ नागरिकों की नैतिक जिम्मेदारी है। कार्यक्रम में 80 साल से अधिक उम्र के वरिष्ठ नागरिकों को स्मृति चिह्न व माला पहनाकर सम्मानित किया गया तथा स्मारिका हरसरनदास विशेषांक सदस्यों को निशुल्क वितरित की गई। संचालन राजवीर सिंह तोमर ने किया। इस दौरान डा. रश्मि, वेगराज सिंह कमिश्नर, हरवीर सिंह, चंद्रप्रकाश एमडी, सत्यपाल पथौलिया, चरण सिंह मलिक, आदि मौजूद रहे। चलती रोडवेज बस के आगे खड़ा हुआ युवक

दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर शामली डिपो की बस सोमवार सुबह शामली से दिल्ली बार्डर जा रही थी। ग्राम काठा में अधिकतर रोडवेज बस नहीं रुकती है। इस बस को रुकवाने के लिए एक युवक उसके आगे खड़ा हो गया। इस दौरान बस की चपेट में आने से युवक घायल हो गया।

मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने बस न रोकने पर चालक के साथ मारपीट की। बचाव में आए परिचालक के साथ भी हाथापाई की गई। इससे हंगामा हुआ। चालक का कहना है कि बस में अधिक भीड़ होने की वजह से बस नहीं रोकी गई थी। दोनों पक्षों ने पुलिस से शिकायत की। बाद में जिम्मेदार लोगों ने उनके बीच सुलह-समझौता करा दिया।

chat bot
आपका साथी