सिमरन का चयन रणजी की टीम में हुआ

सिमरन का चयन रणजी की टीम में हुआ

असारा गांव निवासी सिमरन चौधरी का हरियाणा की ओर से रणजी के लिए क्रिकेट में चयन हुआ।

JagranFri, 05 Mar 2021 12:03 AM (IST)

बागपत, जेएनएन। असारा गांव निवासी सिमरन चौधरी का हरियाणा की ओर से रणजी के लिए क्रिकेट टीम में चयन हुआ है।

12 मार्च को बड़ौदा में होने वाले वनडे मैच में मीडियम पेसर बालर के रूप में सिमरन प्रतिभाग करेगी। इस बेटी की प्रतिभा को सरूरपुर गांव निवासी डा. मुन्ना ने परखा था। उन्होंने 2014 में असारा निवासी जमील से बेटी को गोद लिया था। उसके बाद उन्होंने बेटी को क्रिकेट का अभ्यास कराया। आज वह तेज गेंदबाज है। हरियाणा की रणजी की टीम ने सिमरन का चयन लगातार दूसरी बार हुआ है। परिवार में खुशी का माहौल है। अंतरराष्ट्रीय शूटर अन्नू तोमर ने जीता स्वर्ण

नोएडा के स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में 26 फरवरी से शुरू हुई 43 यूपी स्टेट शूटिग चैंपियनशिप में बड़ौत की बिग शाट शूटिग एकेडमी के कोच व अंतरराष्ट्रीय शूटर अन्नू तोमर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक झटका है।

उन्होंने 50 मीटर थ्री पोजिशन आईएसएसएफ सीनियर वर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त किया। एकेडमी के डायरेक्टर सौरभ तोमर ने बताया कि अन्नू तोमर के लौटने पर उनको सम्मानित किया जाएगा। पुलिस ने पकड़ी मिट्टी से भरी ट्रालियां, छोड़ीं

लुहारी गांव के पास से मिट्टी से भरी 25 ट्रालियों को पुलिस ने पकड़ लिया और बाद में जांच कर उन्हें छोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि मिट्टी खनन करने वालों के पास खनन की अनुमति थी, इसलिए छोड़ा गया है। कोतवाल अजय कुमार शर्मा ने बताया कि 10-12 मिट्टी से भरी ट्रालियों को पकड़ा गया था यह ईंट भट्ठे के लिए ले जाई जा रही थी। अनुमति दिखाने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया है।

उधर, खनन अधिकारी राजकुमार संगम का कहना है कि लुहारी गांव में 35 ट्रालियों की मिट्टी खनन की अनुमति दी गई है, जिनका सात मार्च तक का समय है यदि इनसे ज्यादा मिट्टी खनन होता है तो वह अवैध खनन की श्रेणी में आएगा। एसडीएम दुर्गेश कुमार मिश्र ने बताया कि उन्हें इस तरह की जानकारी नहीं है। सवाल यह है कि मिट्टी का खनन कितने दिन से हो रहा है और कितनी मिट्टी खनन हो चुका है यह वैध है या अवैध, इसकी जांच संबंधित विभाग के अधिकारियों को करनी चाहिए।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.