महिला को तड़पते देख अफसरों का पसीजा दिल, मुकदमा दर्ज कराया

ससुरालीजन ने महिला की बेरहमी से पिटाई कर दी। दोघट पुलिस ने सुनवाई नहीं की तो पीड़िता गुरुवार को एसपी दफ्तर पहुंच गई। महिला को गेट पर तड़पती देख अफसरों का दिल पसीज गया। एएसपी के आदेश पर महिला थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 11:35 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 11:35 PM (IST)
महिला को तड़पते देख अफसरों का पसीजा दिल, मुकदमा दर्ज कराया
महिला को तड़पते देख अफसरों का पसीजा दिल, मुकदमा दर्ज कराया

बागपत, जेएनएन। ससुरालीजन ने महिला की बेरहमी से पिटाई कर दी। दोघट पुलिस ने सुनवाई नहीं की तो पीड़िता गुरुवार को एसपी दफ्तर पहुंच गई। महिला को गेट पर तड़पती देख अफसरों का दिल पसीज गया। एएसपी के आदेश पर महिला थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। उधर, दोघट थाना प्रभारी दिनेश कुमार का कहना है कि पुलिस पर लगाए गए आरोप निराधार हैं।

ग्राम मिलाना निवासी महिला बबली ने बताया कि उनके पति मांगेराम की वर्ष 2017 में सड़क हादसे में मौत हो गई थी। ससुरालीजन उसे व बच्चों को घर से निकालकर उसके हिस्से की संपत्ति पर कब्जा करना चाहते हैं। इसी के चलते ससुरालीजनों ने अप्रैल माह में खेत में काम करते समय गला घोटकर उसकी हत्या का प्रयास किया था। दोघट पुलिस ने हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। आरोपितों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। आरोपित आए दिन मारपीट करते हैं। मारपीट की घटना की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल हो रही है। आरोप है कि दोघट पुलिस की आरोपितों से मिलीभगत है। पुलिस कार्रवाई करने के बजाए उन्हें धमकाती है। एएसपी मनीष कुमार मिश्र ने मामले को गंभीरता से लेते हुए महिला थाना प्रभारी को मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए। उधर महिला थाना प्रभारी साक्षी सिंह का कहना है कि इस मामले में महिला के ससुर व ननद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। केस की विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं दोघट थाना प्रभारी दिनेश कुमार का कहना है कि पुलिस पर लगाए गए आरोप निराधार है।

- - - - - -

chat bot
आपका साथी