'किसानों के आक्रोश को देख भाजपा नेता गांवों में न आएं'

मुजफ्फरनगर के सौरम गांव में मारपीट प्रकरण व बामनौली गांव में 27 फरवरी को राजा सलक्षपाल तोमर के जन्मदिन की तैयारी और संयुक्त मोर्चा की महापंचायत की तैयारी को लेकर दोघट में किसानों की पंचायत हुई। इसमें किसानों ने एक बार फिर तीनों कृषि कानून वापस लेने की सरकार से मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 10:48 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 10:48 PM (IST)
'किसानों के आक्रोश को देख भाजपा नेता गांवों में न आएं'
'किसानों के आक्रोश को देख भाजपा नेता गांवों में न आएं'

जेएनएन, बागपत: मुजफ्फरनगर के सौरम गांव में मारपीट प्रकरण व बामनौली गांव में 27 फरवरी को राजा सलक्षपाल तोमर के जन्मदिन की तैयारी एवं संयुक्त मोर्चा की महापंचायत को लेकर दोघट में किसानों की पंचायत हुई, जिसमें किसानों ने कहा कि किसान कृषि कानून वापसी के बिना शांत नहीं बैठेंगे। किसानों के आक्रोश को देखते हुए भाजपा नेता एवं समर्थक अभी गांवों में न आएं। 27 फरवरी को होने वाली महापंचायत में राकेश टिकैत और गुरनाम सिंह भी भाग लेंगे।

मुजफ्फरनगर के सौरम गांव में मारपीट प्रकरण की पंचायत में निदा की गई। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि भाजपा नेता एवं समर्थक गांवों में न आएं। कृषि कानून को लेकर किसानों में आक्रोश बना हुआ है। सरकार किसानों पर दबाव बनाने के हर प्रयास में लगी है। सरकार किसानों को खालिस्तानी, आंदोलनजीवी तक बता रही है। नौबत अब यहां तक आ गई कि भाजपा नेता मारपीट तक करने लगे हैं। किसान किसी भी कीमत पर नहीं झुकने वाले हैं। पंचायत में निर्णय लिया गया कि 27 फरवरी को बामनौली के इंटर कालेज प्रांगण में राजा सलक्षपाल तोमर का जन्मदिन मनाया जाएगा। इसके बाद किसान संयुक्त मोर्चा की महापंचायत होगी, जिसमें संयुक्त मोर्चा के किसान नेता राकेश टिकैत व गुरनाम सिंह चढूनी आदि भाग लेंगे। राजेंद्र चौधरी के आवास पर हुई पंचायत की अध्यक्षता बिजेंद्र राठी व संचालन राजकुमार ने किया। इस दौरान देशखाप चौधरी सुरेंद्र सिंह, ओमप्रकाश पंवार, धर्मेंद्र राठी, अब्बास चौधरी, जसवीर, मुनेश बरवाला, पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह, अरविद राठी, सतेंद्र, विरेंद्र, प्रमोद पंवार, सोमपाल, शिवनारायण, राजसिंह, रामेहर, कृष्णपाल, नरेंद्र राठी, मनोज पंवार, सुखवीर आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी