गोली लगने से बचा, तमंचा भी छीना, दो गिरफ्तार

हेवा गांव में एक युवक दो हमलावरों पर भारी पड़ गया। पीड़ित युवक आरोपितों की ओर से झोंके गए फायर से भी बच गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 12:48 AM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 12:48 AM (IST)
गोली लगने से बचा, तमंचा  
भी छीना, दो गिरफ्तार
गोली लगने से बचा, तमंचा भी छीना, दो गिरफ्तार

जेएनएन, बागपत: हेवा गांव में एक युवक दो हमलावरों पर भारी पड़ गया। पीड़ित युवक आरोपितों की ओर से तमंचे से झोंके गए फायर से भी बच गया और साहस दिखाते हुए हमलावरों से तमंचा और कारतूस भी छीन लिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है।

हेवा गांव के रहने वाले विकास पुत्र रामपाल ने बताया कि पुराने विवाद को लेकर निगम पुत्र जयवीर और अमन पुत्र देशपाल ने उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की और तमंचे से फायर झोंक दिया। वह गोली लगने से बाल-बाल बच गया। उसके बाद उसने साहस करते हुए आरोपितों से तमंचा और कारतूस भी छीन लिया और घटना की जानकारी पुलिस को दी। एसओ प्रदीप शर्मा ने बताया कि निगम और अमन से तमंचा और कारतूस बरामद करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें अदालत में पेश किया, जहां से दोनों को जिला कारागार भेज दिया गया है। निगम पुत्र जयवीर के खिलाफ आ‌र्म्स एक्ट के तहत भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

छापेमारी में दूसरे दिन भी कस्बा में लगी मिली अवैध पशु पैठ

जागरण संवाददाता,बागपत : छापामारी में दूसरे दिन भी पुराना कस्बा में अवैध पशु पैठ लगी मिली। पुलिस ने पांच पशुओं से लदे मिनी ट्रक (महेंद्रा पिकअप) को बरामद कर एक आरोपित व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

अवैध पशु पैठ संचालकों में पुलिस-प्रशासन की कार्रवाई का जरा भी डर नहीं हे। सोमवार को तहसीलदार प्रसून कश्यप व कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही ने अवैध पशु पैठ पर छापामारी कर दो ट्रकों में क्रूरतापूर्वक लगे मिले 28 पशु बरामद किए थे। पुलिस ने ट्रकों के साथ दो लोग बरकत निवासी मोहल्ला केतीपुरा व मोमिन निवासी माता कालोनी बागपत को गिरफ्तार किया था। उनके खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। जमानती अपराध होने के कारण आरोपितों को कोतवाली से ही जमानत मिल गई थी। उसके बावजूद मंगलवार को उसी स्थान पर अवैध पशु पैठ का संचालन किया गया।

राजस्व निरीक्षक राजकुमार चौधरी के नेतृत्व में टीम ने छापामारी की तो वहां पर भगदड़ मच गई। राजस्व निरीक्षक का कहना है कि पांच पशु मिनी ट्रक में मिले। साथ ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। किसी भी स्थान पर पशु पैठ का संचालन नहीं होने दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी