दिनदहाड़े गन्ना क्रेशर संचालक से 7.40 लाख रुपये लूटे

हिसावदा मार्ग पर पब्लिक स्कूल के निकट दिनदहाड़े गन्ना क्रेशर संचालक से बाइक सवार बदमाशों ने 4.70 लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 09:20 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 09:20 PM (IST)
दिनदहाड़े गन्ना क्रेशर संचालक से 7.40 लाख रुपये लूटे
दिनदहाड़े गन्ना क्रेशर संचालक से 7.40 लाख रुपये लूटे

बागपत, जेएनएन: हिसावदा मार्ग पर पब्लिक स्कूल के निकट दिनदहाड़े गन्ना क्रेशर संचालक से बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर 7.40 लाख रुपये, बाइक व दो मोबाइल लूट लिए। पुलिस की घेराबंदी होने पर बदमाश बाइक छोड़कर फरार हो गए।

ग्राम शोभापुर निवासी धीर सिंह पुत्र जय दयाल सिंह का गांव में ही गन्ना क्रेशर है। उनके गुड़ की सप्लाई ग्राम रोशनगढ़ का एक व्यापारी करता है। शनिवार सुबह करीब 10.30 बजे गुड़ के 7.40 लाख रुपये व्यापारी से लेकर धीर सिंह अपने भाई मोनू के साथ ग्राम रोशनगढ़ से अपने घर बाइक से लौट रहे थे। ग्राम हिसावदा मार्ग पर देवास पब्लिक स्कूल के निकट पीछे से एक बाइक पर तीन बदमाश आए और ओवरटेक कर बाइक में टक्कर मारकर उनको जमीन पर गिराया दिया गया। बदमाशों ने दोनों भाइयों पर तमंचे की बट से प्रहार किया। उनसे रुपये का थैला, बाइक व दो मोबाइल लेकर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित दोनों भाईयों ने स्कूल में पहुंचकर संचालकों को घटना से अवगत कराया। उन्होंने अपनी कार से बदमाशों का पीछा किया। एसपी अभिषेक सिंह, एएसपी मनीष कुमार मिश्र, सीओ अनुज मिश्र व कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस व ग्रामीणों ने घेराबंदी की, तो ग्राम खिदौड़ा के जंगल में खुद को घिरता देख बदमाश नलकूप के पास बाइक को छोड़कर फरार हो गए। इस दौरान एक किसान की बाइक खेत से गायब हुई है। चर्चा है कि बदमाश किसान की बाइक लेकर भागे हैं। सीओ अनुज मिश्र का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। केस का जल्द राजफाश किया जाएगा।

---

मेरठ के युवक के नाम पंजीकृत है बरामद बाइक

बदमाशों द्वारा छोड़ी गई स्लेंडर प्लस बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर मेरठ के ग्राम अब्दुल्लापुर के युवक के नाम पंजीकृत है। पुलिस ने मोबाइल से काल की, तो युवक ने अपनी बाइक घर पर होना बताया। पुलिस बाइक की जांच कर रही है, ताकि पता लगाया जा सके कि बाइक किसकी है।

हत्यारोपित भाई को भेज दिया जेल

दाहा: टीकरी कस्बे में गुरुवार की रात छोटे भाई देव कल्याण उर्फ लालू ने अपने मंझले भाई नरेश की गोली मारकर हत्या कर दी थी। बड़े भाई महेश ने थाने पर छोटे भाई देवकल्याण के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

इंस्पेक्टर दिनेश कुमार चिकारा ने बताया कि सतपाल की मौत के बाद उसकी जमीन चार हिस्सों में बंट गई थी, जिसमें सतपाल के बेटे महेश, नरेश, देवकल्याण व पत्नी कांति के हिस्से में साढ़े सात बीघा बराबर बराबर मिल गई, लेकिन देवकल्याण मां के हिस्से की भी जमीन अपने नाम कराने का दबाव बना रहा था। इसका नरेश ने विरोध किया तो देवकल्याण ने नरेश की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित को जेल भेजा है। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया है।

chat bot
आपका साथी