बागपत में मजदूर को कुचलने पर रोडवेज बस में तोड़फोड़, हाईवे जाम किया Baghpat News

बागपत में शनिवार की सुबह दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर ग्राम पाली में रोडवेज बस द्वारा कुचलने से एक मजदूर की मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने बस पर पथराव और हाईवे जाम कर हंगामा किया। हंगामे की सूचना पर पुलिस ने मौके पर हालात संभाले।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 10:54 AM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 10:54 AM (IST)
बागपत में मजदूर को कुचलने पर रोडवेज बस में तोड़फोड़, हाईवे जाम किया Baghpat News
बागपत में बस द्वारा एक मजूदर को कुचलने के बाद खासा हंगामा हो गया।

बागपत, जेएनएन। बागपत में दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर ग्राम पाली में रोडवेज बस द्वारा कुचलने से एक मजदूर की मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने बस पर पथराव व हाईवे जाम कर हंगामा किया। बागपत के मुगलपुरा निवासी जमालुद्दीन मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था। वह अपनी ससुराल ग्राम पाली में गया हुआ। था। वह शनिवार सुबह हाईवे पार कर रहा था।

इसी दौरान बड़ौत की ओर से तेज गति से आई रोडवेज बस ने उसको कुचल दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर सैकड़ों लोग इकट्ठे हो गए। उनसे पहले ही आरोपित चालक बस को छोड़कर फरार हो गया। गुस्साए लोगों ने बस पर पथराव किया तथा जाम लगाकर हंगामा किया। उनकी पुलिस से नोकझोंक हुई।

एसडीएम अनुभव सिंह, सीओ ओमपाल सिंह व मंगल सिंह रावत ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया। ग्रामीणों की मांग है कि आबादी क्षेत्र से हाईवे गुजर रहा है, हाईवे के ऊपर पुल बनाया जाए, ताकि लोग हाईवे को आसानी से क्रॉस कर सके। मजदूर के परिवार को आर्थिक मदद मिले। बस के आरोपित चालक की तुरंत गिरफ्तारी हो। उधर सीओ ओमपाल सिंह का कहना है कि बस के आरोपित चालक की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी