सड़क हादसे में भट्ठा व्यवसायी और युवक की मौत

क्षेत्र के ट्योढ़ी-खामपुर और किशनुपर बराल-सूप मार्ग पर सड़क हादसों में भट्ठा व्यवसायी की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 10:01 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 10:01 PM (IST)
सड़क हादसे में भट्ठा व्यवसायी और युवक की मौत
सड़क हादसे में भट्ठा व्यवसायी और युवक की मौत

बागपत, जेएनएन। क्षेत्र के ट्योढ़ी-खामपुर और किशनुपर बराल-सूप मार्ग पर सड़क हादसों में भट्ठा व्यवसायी और युवक की मौत हो गई। हादसे खबर पाकर दोनों परिवारों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एक हादसा हादसा किशनपुर बराल-सूप मार्ग पर हुआ। गुरुवार शाम सूप गाव निवासी लगभग 50 वर्षीय रविंद्र पुत्र भगतराम झिझाना, जनपद शामली से कार में अपने गाव आ रहे थे। वह अपने गाव के नजदीक पहुंचे तो पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार चला रहे रविंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। रविंद्र का अपने ही गाव के पास ईंट भट्ठा है और वह किसी काम से झिझाना गए थे। इंस्पेक्टर रवेंद्र यादव ने बताया कि स्वजन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। हादसे का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दूसरा हादसा ट्योढ़ी-खामपुर संपर्क मार्ग पर हुआ है। औद्योगिक पुलिस चौकी प्रभारी नसीम अहमद ने बताया कि खामपुर गाव का रहने वाला 25 साल का लीलू अपने दोस्त आकाश के साथ बड़ौत से बाइक पर गाव जा रहा था। इसी दौरान सामने से आ रहे ईंट ढोने वाले ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। ट्रक के नीचे कुचलने से लीलू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त हादसे में बच गया। हादसे के बाद ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लीलू ने सिर पर हेलमेट नहीं लगा रखा था।

chat bot
आपका साथी