दाहा पुलिस चौकी के सामने हादसा, युवक घायल

बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग पर दाहा पुलिस चौकी के सामने टाटा पिकअप व ट्रक की टक्कर हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 09:55 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 09:55 PM (IST)
दाहा पुलिस चौकी के सामने हादसा, युवक  घायल
दाहा पुलिस चौकी के सामने हादसा, युवक घायल

बागपत, जेएनएन। बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग पर दाहा पुलिस चौकी के सामने टाटा पिकअप व ट्रक की टक्कर हो गई, जिसमें टाटा पिकअप में बैठा युवक घायल हो गया। हादसे के बाद टाटा पिकअप चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग पर बुढ़ाना की ओर से आ रहे 10 टायरा ट्रक में सामने से आ रही टाटा पिकअप की टक्कर हो गई। टाटा पिकअप अनियंत्रित होकर ट्रक की तेल की टंकी में जा टकराई। टाटा पिकअप का शीशा टूटकर गाड़ी में बैठे एक युवक को जा लगा। घायल युवक का ग्रामीणों ने चिकित्सक के यहां उपचार कराया। उधर, चालक पिकअप छोड़कर फरार हो गया। इंस्पेक्टर दिनेश कुमार चिकारा ने बताया कि हादसे की अभी तक थाने में तहरीर नहीं आई है। देवर ने पीटा

शाहजहांपुर मोहल्ला की महिला ने दी तहरीर में बताया कि देवर आए दिन उसके साथ मारपीट करते हैं। दोनों जमीन को लेकर उसकी हत्या भी करा सकते हैं। पीड़िता ने एसडीएम से सुरक्षा की गुहार लगाकर कार्रवाई की मांग की है। एसडीएम ने कोतवाली पुलिस को मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए। पत्नी से विवाद पर पति ने दी जान चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

टीकरी कस्बे में पत्नी से चल रहे विवाद से परेशान युवक ने जंगल में पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी। पिता ने पत्नी, साले समेत चार लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।

शुक्रवार को टीकरी कस्बे की पट्टी धीमाना निवासी 35 वर्षीय गुलबीर पुत्र मांगेराम का शव जंगल में पेड़ से लटकता मिला। गुलबीर के गले मे रस्सी का फंदा लगा हुआ था। पुलिस ने शव उतारा।

इंस्पेक्टर दिनेश कुमार चिकारा ने बताया कि पिता मांगेराम ने गुलबीर की पत्नी नीलम, साला अनिल, सास मुकेश देवी व ससुर अमरेशपाल निवासी बावली गांव को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया कि उनके बेटे गुलबीर की शादी बावली निवासी अमरेशपाल की बेटी नीलम से वर्ष 2006 में हुई थी। उसी समय से ससुराल पक्ष के लोग उसके बेटे गुलबीर को प्रताड़ित करते आ रहे थे। उसके खिलाफ कई बार झूठे मुकदमे भी दर्ज कराए गए। इससे परेशान होकर उसने जान दे दी। आरोपितों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी