ब्रेक लगाने पर ट्रक से भिड़ा कैंटर, एक व्यक्ति जख्मी

ईपीई पर दौड़ते ट्रक ने ब्रेक लगाए तो वाहन टकराने से चालक चोटिल और कैंटर क्षतिग्रस्त हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 07:57 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 07:57 PM (IST)
ब्रेक लगाने पर ट्रक से भिड़ा कैंटर, एक व्यक्ति जख्मी
ब्रेक लगाने पर ट्रक से भिड़ा कैंटर, एक व्यक्ति जख्मी

बागपत, जेएनएन। ईपीई पर दौड़ते ट्रक ने ब्रेक लगाए तो वाहन टकराने से चालक चोटिल और कैंटर क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं आरओवी के पास किनारे खड़ी कार में ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे के समय सवार चारों लोग लघुशंका के लिए बाहर खड़े थे, इसलिए बाल-बाल बचे।

पंजाब निवासी जयबीर कैंटर लेकर नोएडा जा रहा था। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर यमुना पुल के पास आगे दौड़ रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगाए, जिससे कैंटर की ट्रक से भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में जयबीर को चोट लगी। राहगीरों ने घायल का इलाज कराया।

वहीं, रात में हरियाणा से गाजियाबाद निवासी दीपक कार से घर लौट रहा था। कार में पत्नी सीमा व दो बच्चे भी थे। रेलवे ओवरब्रिज के पास कार रोककर बच्चे लघुशंका करने लगे। तभी पीछे से आए ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। आरोपित चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। पुलिस से शिकायत कर दूसरी कार से सभी गाजियाबाद चले गए। ईपीई पर ट्रक से हजारों का डीजल और पंखे चोरी

ईपीई पर जिला खेल स्टेडियम के पास किनारे खड़े दो ट्रक से चोरों ने हजारों का डीजल के साथ दो पंखे चोरी कर लिए। चालक की शिकायत पर पुलिस ने दिन भर एक भी वाहन को किनारे खड़ा नहीं होने दिया।

हरियाणा निवासी चालक राहुल व हरपाल का कहना है कि रात में करीब तीन बजे नींद आने पर ट्रकों को रोककर सो गए थे। सुबह जगे तो पता लगा कि राहुल के ट्रक से 600 लीटर डीजल, जबकि हरपाल के ट्रक के केबिन में लगे दो पंखे चोरी थे। दोनों ने पीसीआर पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने ढूंढ़ने के नाम पर महज खानापूर्ति की। घटना के बाद शिफ्ट बदली तो पुलिस ने दिन भर घूमकर एक भी वाहन को किनारे पर खड़ा नहीं होने दिया। पंप से डीजल लाने के बाद चालक ट्रक लेकर रवाना हुआ।

chat bot
आपका साथी