एएसपी के स्कार्ट के कर्मी समेत छह लोग हादसों में घायल

विभिन्न स्थानों पर हुए हादसों में एएसपी की सुरक्षा में तैनात एक सिपाही समेत छह लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 09:48 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 09:48 PM (IST)
एएसपी के स्कार्ट के कर्मी समेत छह लोग हादसों में घायल
एएसपी के स्कार्ट के कर्मी समेत छह लोग हादसों में घायल

बागपत, जेएनएन। विभिन्न स्थानों पर हुए हादसों में एएसपी की सुरक्षा में तैनात एक सिपाही समेत छह लोग घायल हुए हैं। इनमें एक महिला और बच्ची भी शामिल है।

एएसपी मनीष कुमार मिश्र की स्कार्ट में तैनात सिपाही अरुण कुमार शनिवार को सुबह दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर कलक्ट्रेट के निकट सरकारी गाड़ी के पास खड़े हुए थे, तभी वहां से गुजर रही कार और बाइक की भिड़ंत हो गई। बाइक सवार युवक बोबी निवासी ग्राम लधवाड़ी घायल हुआ। बाइक की चपेट में आने से सिपाही अरुण कुमार भी घायल हुए। उनका जिला अस्पताल में उपचार कराया गया।

ग्राम धनौरा पुट्ठी निवासी इलियास अपनी पत्नी बानो और दो वर्षीय बेटी सना के साथ बाइक से घर से बागपत जा रहे थे। रास्ते में कस्बा बड़ौत के निकट गन्ने से लदे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में तीनों सदस्य घायल हुए। इसके अलावा बागपत नगर के बड़ौत रोड पर कार की टक्कर से एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ। उसको जिला अस्पताल से हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया। युवक कौन और कहां का रहने वाला है, इसका पता नहीं चला। अवैध रुप से चल रहे ईंट भट्ठे को बंद कराया

तहसील क्षेत्र में बिना अनुमति चल रहे ईंट भट्ठों पर एसडीएम अजय कुमार व तहसीलदार यदुवंश कुमार वर्मा ने छापामारी कर काठा-खेकड़ा मार्ग पर बंदपुर गांव के पास बिना रायल्टी जमा कराए ईंट भट्ठे को बंद कराया। एसडीएम ने फायरकर्मियों से पानी डलवाकर चलती भट्ठे की आग को बुझवाया। एसडीएम ने दोबारा अवैध रूप से भट्ठा चलाने पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी। भट्ठा संचालक के पास संबंधित कोई कागजात नहीं मिला। जमीन कराई कब्जा मुक्त

महरमपुर में जमीन पर तालाब की जमीन से दंबगों का कब्जा हटवाया गया। एसडीएम व तहसीलदार ने महरमपुर में तालाब की जमीन कब्जा मुक्त कराई। कब्जा करने वालों ने विरोध किया लेकिन पुलिस न डांट दिए। तालाब पर 10 लोगों ने कब्जा किया था।

chat bot
आपका साथी