अति पिछड़े समाज को रालोद सम्मान दिलाएगा

वाल्मीकि मंदिर में रविवार को रालोद के बहुजन उदय कार्यक्रम के तहत संगठन में जिम्मेदारी और सत्ता में भागीदारी पर बैठक हुई। इसमें समाज में अति पिछड़ों को भी सम्मान दिलाने का संकल्प लिया गया।

JagranSun, 28 Nov 2021 08:55 PM (IST)
अति पिछड़े समाज को रालोद सम्मान दिलाएगा

बागपत, जेएनएन। वाल्मीकि मंदिर में रविवार को रालोद के बहुजन उदय कार्यक्रम के तहत संगठन में जिम्मेदारी ओर सत्ता में भागीदारी पर बैठक हुई, जिसमें अति पिछड़े समाज की सत्ता में भागेदारी का संकल्प लिया।

पूर्व विधायक वीरपाल राठी ने कहा कि कहा कि सरकार अति पिछड़े वर्ग के गरीब, मजदूर लोगों को बर्बाद करने पर तुली है। प्रदेश उपाध्यक्ष धीरज उज्ज्वल ने कहा कि भाजपा शासन में अति पिछड़े व दलित समाज के उत्पीड़न का ग्राफ बढ़ा है। श्रीपाल धामा के संचालन में हुई बैठक में सुरेश राणा, राजू सिरसली, नरेश डायरेक्टर, कमल दादरी, उपेंद्र प्रधान, गगन धामा, संजय प्रधान, अंग्रेजपाल, देवेंद्र, महक सिंह मौजूद रहे।

श्रमिकों को दी ई-श्रम कार्ड की जानकारी

चांदीनगर : खट्टा प्रहलादपुर के निर्माणाधीन आईटीआई में कार्य कर रहे श्रमिकों को भाजपा के विवेक कुमार जिला सह संयोजक श्रम संगठन ने सभी श्रमिकों को सरकारी योजनाओं की जानकारी दी। श्रमिक अपना ई-श्रम कार्ड जरूर बनवाएं। बूथ प्रभारी प्रवेश सैनी, पूर्व अध्यक्ष तरुण कुमार, बीएलओ अनमोल, विष्णु, आदि मौजूद रहे। संसू

मुख्यमंत्री जन आरोग्य

मेले में 1114 की जांच

जागरण संवाददाता, बागपत: जिले में रविवार को मुख्यमंत्री जन आरोग्य स्वास्थ्य मेले का आयोजन 23 प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर किया गया। इस मेले में स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सकों द्वारा 1114 मरीजों के स्वास्थ्य की जांच की। सीएमओ डा. दिनेश कुमार ने बताया कि 35 चिकित्सक और 81 पैरामेडिकल स्टाफ ने लोगों का इलाज किया। 58 लोग बुखार से पीड़ित मिले। वहीं एक मरीज टीबी का संदिगध मिला है। 178 लोगों की कोरोना जांच की गई। 31 पात्र लाभार्थियों के आयुष्मान गोल्डन कार्ड बनाए गए।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.