रालोद क्षेत्रीय अध्यक्ष को गौरव सम्मान से नवाजा

महाराजा अग्रसेन सेवा समिति के पदाधिकारियों ने रालोद नेता प्रमेंद्र तोमर का स्वागत किया गया.

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:50 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:50 PM (IST)
रालोद क्षेत्रीय अध्यक्ष को गौरव सम्मान से नवाजा
रालोद क्षेत्रीय अध्यक्ष को गौरव सम्मान से नवाजा

बागपत, जेएनएन। महाराजा अग्रसेन सेवा समिति के पदाधिकारियों ने रालोद नेता प्रमेंद्र तोमर को क्षेत्रीय अध्यक्ष हस्तिनापुर बनाए जाने पर सर्वसमाज गौरव सम्मान देकर सम्मानित किया।

बुधवार को समिति के पदाधिकारियों ने शहर के आजाद नगर स्थित प्रमेंद्र तोमर के आवास पर जाकर उन्हें प्रतीक चिन्ह भेंट किया। समिति के प्रदेश अध्यक्ष डा. राजीव गुप्ता, जिलाध्यक्ष राजमोहन गुप्ता, सचिन गुप्ता, वैभव गर्ग ने प्रमेंद्र तोमर को क्षेत्रीय अध्यक्ष हस्तिनापुर बनने पर बधाई दी। इस अवसर पर प्रमेंद्र तोमर ने कहा कि रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी सर्वसमाज को साथ लेकर चल रहे हैं। आने वाले चुनाव में रालोद के साथ समाज का हर वर्ग मजबूती से जुड़ेगा। रालोद में शामिल हुए कई लोग

दिल्ली स्थित बसंत कुंज में राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी के आवास पर संजीव मान के नेतृत्व में शिक्षक जगत से जुड़े कई लोगों ने राष्ट्रीय लोकदल की नीतियों में आस्था प्रकट करते हुए पार्टी को ज्वाइन किया।

पार्टी ज्वाइन करने वाले में योगेश कुमार उप प्रधानाचार्य इंटरमीडिएट कालेज सरूरपुर खेकड़ी, अरविद कुमार प्रवक्ता रसायन सरूरपुर खेड़की, संजय सिंह उप प्रधानाचार्य बामनौली, राजेश नागर अध्यापक इंटर कालेज बामरौली, कमलेश कांत अध्यापक दोघट, शैलेंद्र छपरौली, खेमचंद अध्यापक एलम रविद्र सिरोही, शिव कुमार शास्त्री आदि शामिल रहे। 25 किसानों का दल हरिद्वार के लिए रवाना

राष्ट्रीय कृषि एवं ग्रामीण विकास बैंक (नाबार्ड) की ओर से बागपत के 25 प्रगतिशील किसानों का दल उत्तराखंड के हरिद्वार एवं उद्यम सिंह नगर के लिए रवाना किया गया।

नाबार्ड के जिला विकास प्रबंधक शोमीर पुरी ने हरी झंडी दिखाकर किसानों की बस को रवाना की। इनका पूरा खर्च नाबार्ड वहन करेगा। किसानों का यह दल वहां खाद्य प्रसंस्करण, खाद्य पैकिग, ब्रांड निर्माण पर आधुनिक प्रणाली के तहत अध्ययन करेगा। किसानों का यह दल पंतनगर में मधुमक्खी पालन को भी देखेगा।

chat bot
आपका साथी