चलो गांव की ओर..भड़त में रालोद की बैठक

रालोद के चलो गांव की ओर कार्यक्रम के तहत रविवार को भड़ल गांव में पंचायत हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 11:53 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 11:53 PM (IST)
चलो गांव की ओर..भड़त में रालोद की बैठक
चलो गांव की ओर..भड़त में रालोद की बैठक

बागपत, जेएनएन। रालोद के चलो गांव की ओर कार्यक्रम के तहत रविवार को भड़ल गांव में पंचायत हुई। पंचायत में रालोद के राष्ट्रीय सचिव सुखबीर सिंह गठीना ने कहा कि सरकार द्वारा बनाए कृषि कानून किसानों की बर्बादी का कारण बनेंगे, लेकिन सरकार किसानों पर जबरन काले कानून थोपना चाहती है।

सरकार किसानों का नहीं अदानी व अंबानी के हित का ध्यान रख कार्य कर रही है। गन्ने का मूल्य बढ़ाया नहीं गया है और न ही उनका भुगतान कराया जा रहा है। सरकार तानाशाही रवैया अपना रही है। चौधरी चरणसिंह जिस अन्नदाता किसान को देश की रीढ़ कहा करते थे। आज उसी किसान की रीढ़ तोड़ने का कार्य सरकार कर रही है। रालोद किसानों के हितों की लड़ाई लड़ता रहेगा। पंचायत की अध्यक्षता चौगामा चौधरी कृषिपाल राणा व संचालन मास्टर सुरेश राणा ने किया। इस मौके पर पूर्व विधायक वीरपाल राठी, गजेंद्र मुन्ना, धीरज उज्ज्वल, पप्पन राणा, ओमपाल मलिक, जगपाल सिंह, विनोद राणा, ब्रह्मसिंह, रहीसूदीन, बिजेंद्र राणा, देवपाल राणा, अनुज राणा, मोनू राणा आदि मौजूद रहे। आध्यात्मिक विकास प्रभावित कर रही घेरलू हिसा: कमर जहां

जमाअत-ए-इस्लामी हिद की महिला प्रकोष्ठ की मेरठ मंडल की प्रभारी कमर जहां ने बागपत में महिलाओं के जलसे में कहा कि अमेरिका और यूरोपीय देशों की तरह हमारे यहां भी सिगल पेरेंट परिवार, बिना बच्चों के परिवार, समलैंगिक परिवार देखने को मिल रहे है, जो स्वस्थ समाज के लिए गंभीरता का संकेत है।

हमारे समाज में दहेज उत्पीड़न, घरेलू हिसा में हो रही बढ़ोतरी के कारण बच्चों का मानसिक, शारीरिक, अध्यात्मिक व भावनात्मक विकास प्रभावित हो रहा है। परिवार में नैतिक मूल्यों और आदर्शों को स्थापित करने तथा महिलाओं को भी घर की संपत्ति में उचित हिस्सेदारी मिलने की आवाज उठाई जा रही है। कैसर जहां, बदर जहां, नईमा, जीनत, डा. दिलशाद, मुबीन, आबंद और इंजीनियर सईद व संगठन के मीडिया प्रभारी कोहिनूर मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी