रालोद लड़ता रहेगा किसानों और मजदूरों की लड़ाई

रालोद के चलो गांव की ओर कार्यक्रम के तहत बामनौली गांव में आयोजित पंचायत में कुछ लोग रालोद मेंशामिल हुए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 09:20 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 09:20 PM (IST)
रालोद लड़ता रहेगा किसानों और मजदूरों की लड़ाई
रालोद लड़ता रहेगा किसानों और मजदूरों की लड़ाई

बागपत, जेएनएन। रालोद के चलो गांव की ओर कार्यक्रम के तहत बामनौली गांव में आयोजित पंचायत में कुछ लोग रालोद में शामिल हुए। इस दौरान पूर्व विधायक वीरपाल राठी ने कहा कि रालोद किसानों और मजदूरों के हितों की लड़ाई लड़ता आ रहा है।

बामनौली गांव में योगेश कुमार के आवास पर आयोजित पंचायत में पहुंचे पूर्व विधायक वीरपाल राठी ने कहा कि किसान और मजदूरों को सरकार बर्बाद करने का कार्य कर रही है। किसान कृषि कानून वापसी को लेकर धरना, प्रदर्शन और पंचायतें कर रहे हैं। मजदूरों को रोजगार नहीं मिल रहा है। सरकार किसान और मजदूर हितों की अनदेखी कर रही है। रालोद किसान और मजदूरों के हितों की लड़ाई लड़ता रहेगा। किसानों को बकाया गन्ना भुगतान नहीं हो रहा है। बिजली, खाद, पानी, डीजल, उर्वरक आदि पर कीमतें बढ़ा दी गई हैं। पंचायत में कुछ लोग रालोद में शामिल हुए। मास्टर राजपाल सिंह व मास्टर महेंद्र सिंह के संचालन में हुई पंचायत में डाक्टर महक सिंह, बसंत तोमर, अंकित, जयपाल सिंह,, मिटू, योगेश कुमार, इंद्रपाल, रितेश, विजय, देवीदास, राजकुमार, ओमवीर, तेजपाल, रोशन, ऋषिपाल आदि मौजूद रहे। नाहिद हसन पर गैंगस्टर लगाने से आक्रोश

सपा विधायक नाहिद हसन और उनकी मां पूर्व सांसद तबस्सुम हसन पर गुंडा एक्ट लगाने से आक्रोशित सपा कार्यकर्ताओं ने तहसील में प्रदर्शन किया और सरकार पर बदले की भावना से काम करने का आरोप लगाया।

सोमवार को सपा कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए जुलूस के रूप में तहसील पहुंचे। उनका कहना था कि प्रदेश सरकार ने तानाशाही रूप अख्तियार किया हुआ है। बेरोजगारी, मंहगाई, गन्ना भुगतान की समस्या को दूर करने के बजाय सरकार ने विपक्ष के लोगों को परेशान करना शुरू कर दिया है। सपाइयों ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन एसडीएम दुर्गेश कुमार मिश्र को सौंपा और विधायक व उनकी माता पर गैंगस्टर एक्ट हटाने की मांग की। इस मौके पर नगराध्यक्ष अंकुर जैन, कासिम शरीफ कस्सार, मुकेश कुमार शर्मा, ललित जैन, महमूद, अय्यूब कस्सार, अंसार अहमद, बाबूराम सैनी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी