महिला की मौत पर स्वजन ने किया पुलिस कार्रवाई से इन्कार

शोरूम की तीसरी मंजिल पर कमरे में फांसी लगा शव मिलने की घटना में मायकेवालों ने पुलिस कार्रवाई करने से इनकार कर दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला के आत्महत्या करने की पुष्टि हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 08:25 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 08:25 PM (IST)
महिला की मौत पर स्वजन ने किया पुलिस कार्रवाई से इन्कार
महिला की मौत पर स्वजन ने किया पुलिस कार्रवाई से इन्कार

बागपत, जेएनएन। शोरूम की तीसरी मंजिल पर कमरे में फांसी लगा शव मिलने की घटना में मायकेवालों (स्वजन) ने पुलिस कार्रवाई से इंकार कर दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की आत्महत्या करने की पुष्टि हुई है। वहीं मायकेवालों ने लखीमपुर खीरी ले जाने के बजाए बागपत में ही महिला के शव की अंत्येष्टि कर दी है।

आजमगढ़ जिले के नवगांव निवासी युवक जीवन की पत्नी पूजा का शव रविवार को बागपत में कमरे में पंखे पर लटका मिला था। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पंचनामा भरकर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया था। साथ ही लखीमपुर खीरी के ग्राम बनवीरपुर के महिला के मायकेवाले को मोबाइल से काल कर जानकारी दी थी। महिला पूजा के पिता लबारी अपनी दो बेटियों के साथ बागपत पहुंचे। उन्होंने बेटी की मौत के मामले में पुलिस कार्रवाई से इंकार कर दिया।

कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला के आत्महत्या करने की पुष्टि हुई है। महिला के शव की अंत्येष्टि बागपत में ही की गई है।

ट्रक की टक्कर से बाइक

सवार घायल, भर्ती

संवाद सहयोगी, खेकड़ा : औरंगाबाद मोहला निवासी अनिल सोमवार को दोपहर अपनी रिश्तेदारी अमीनगर सराय क्षेत्र में गया था। शाम को लौटते समय बड़ागांव मार्ग पर ईंट भट्ठा के पास सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे अनिल सड़क पर गिरकर गंभीर रूप घायल हो गए। राहगीरों ने घायल का इलाज कराया। गंभीर हालात में रेफर करने पर स्वजन ने अस्पताल भर्ती कराया। उधर दिल्ली-यमुनोत्री नेशनल हाईवे पर हसनपुर मसूरी में हुए गड्ढों के कारण दौड़ती कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई। गनीमत रही कि कार सवार लोनी निवासी अमजद व साजिद बाल बाल बचे।

chat bot
आपका साथी