राशन डीलर और उसके बेटों ने उपभोक्ता पर डंडे बरसाए

असारा गांव में राशन कम देने का विरोध करने पर राशन डीलर ने कार्डधारक के साथ मारपीट कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 10:05 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 10:05 PM (IST)
राशन डीलर और उसके बेटों ने उपभोक्ता पर डंडे बरसाए
राशन डीलर और उसके बेटों ने उपभोक्ता पर डंडे बरसाए

बागपत, जेएनएन। असारा गांव में राशन कम देने का विरोध करने पर राशन डीलर ने कार्ड धारक के साथ मारपीट कर दी। घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने मारपीट करने वाले राशन डीलर व उसके बेटों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

रविवार को असारा गांव में राशन का वितरण हो रहा था। खुर्शीद पुत्र अब्दुल ने बताया कि राशन डीलर नसीम राशन पूरा नहीं दे रहा था उसने जब इसका विरोध किया तो राशन डीलर आग बबूला हो गया और उसने अपने बेटों के साथ मिलकर लाठी-डंडों से खुर्शीद व उसकी भाभी पर हमला बोल दिया। राशन लेने गए किसी युवक ने घटना की वीडियो मोबाइल में कैद कर लिया और बाद में उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने वीडियो के आधार पर राशन डीलर नसीम उसके बेटे नोमान, शादाब उसके भाई नदीम के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कार कार्रवाई शुरू कर दी। इंस्पेक्टर मगनवीर का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। नाबालिग को बरामद करने की मांग

अहिरान मोहल्ला निवासी व्यक्ति ने दी तहरीर में बताया कि उसकी बेटी नाबालिग बेटी दोपहर को घर से चली गई। काफी तलाश के बाद भी बेटी का पता नहीं लग सका। घर से एक मोबाइल मिला। पीड़ित ने मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना थाना के पारसौली निवासी सावेज पर बेटी को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया। तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा किया। इंस्पेक्टर एनएस सिरोही का कहना है कि जल्द दोनों को बरामद किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी