श्रीराम मंदिर निर्माण में राम भक्त कर रहे सहयोग

भाजपा नेता एवं सांसद प्रतिनिधि ठाकुर प्रदीप सिंह के नेतृत्व में सोमवार को गौरीपुर में चंदा संग्रह किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 12:16 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 12:16 AM (IST)
श्रीराम मंदिर निर्माण में राम 
भक्त कर रहे सहयोग
श्रीराम मंदिर निर्माण में राम भक्त कर रहे सहयोग

जेएनएन, बागपत : भाजपा नेता एवं सांसद प्रतिनिधि ठाकुर प्रदीप सिंह के नेतृत्व में सोमवार को गौरीपुर-मीतली गांव में श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह के लिए जनजागरण अभियान चलाया गया। सांसद प्रतिनिधि ठाकुर प्रदीप सिंह ने कहा कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर देश भर में राम भक्तों में भारी उत्साह है। चेयरमैन विनोद कुमार ने कहा कि प्रभु श्रीराम मंदिर निर्माण में सहयोग करने का आह्वान किया। वहीं समाजसेवी सचिन ठाकुर ने कहा कि कई वर्षों के संघर्ष के बाद भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त हुआ है। श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए धनराशि दान की गई। कृपाल सिंह, वीरेंद्र प्रधान, तरसपाल सिंह, उदय मुखिया, अभिषेक, सोपाल सिंह, संजय, मनवीर आदि मौजूद रहे।

दिलाई मतदान की शपथ

बागपत: नगर स्थित जैन ग‌र्ल्स डिग्री कालेज में सोमवार को मतदाता दिवस पर शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। प्राचार्य डा. आरके जैन, अध्यक्ष नरेश कुमार जैन, प्रबंधक राहुल जैन और कोषाध्यक्ष अंकुश जैन ने शिक्षक, शिक्षिकाओं, छात्राओं को मतदान के शपथ दिलाई। सभी को लोकतंत्र में पूर्ण आस्था रखना चाहिए। ताकि हम अपने देश की लोकतांत्रिक परम्पराओं की मर्यादा, स्वतन्त्रता, निष्पक्षता के साथ शान्तिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को निर्भिकता के साथ आगे बढाते रहे। इस दौरान मोनिका, कनिका, रूचि यादव, गरिमा, विनीता, डा विनोद, लोकेश शर्मा, उपेंद्र कुमार, सचिद्र जैन, दीपक कुमार आदि मौजूद रहे। मतदाता और गणतंत्र दिवस मनाया

संवाद सूत्र, अग्रवाल मंडी टटीरी: सर्वोदय पब्लिक स्कूल में गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर विद्यालय प्रांगण में सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। स्कूल प्रधानाचार्य अमित तेवतिया बताया कि राष्ट्रीय मतदाता दिवस मनाया। मत का निर्भिकता से सही उपयोग करने के लिए शपथ दिलाई। इसके साथ ही बच्चों ने निबंध लेखन प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। स्कूल निदेशक एमएस हुड्डा, प्रबंधक जयचंद दरोगा ने बच्चों को उत्साहवर्धन किया।

chat bot
आपका साथी