रालोद सुप्रीमो की आत्मा की शांति के लिए जिलेभर में हवन

रालोद सुप्रीमो चौ. अजित सिंह की आत्मा की शांति के लिए जिलेभर में लोगों ने हवन करे अपने दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 11:28 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 11:28 PM (IST)
रालोद सुप्रीमो की आत्मा की शांति के लिए जिलेभर में हवन
रालोद सुप्रीमो की आत्मा की शांति के लिए जिलेभर में हवन

जेएनएन, बागपत: रालोद सुप्रीमो चौ. अजित सिंह की आत्मा की शांति के लिए जिलेभर में लोगों ने हवन कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। रालोद कार्यालय पर वक्ताओं ने कहा कि चौ. अजित सिंह ने जीवनभर गांव, गरीब और किसानों के लिए काम किया।

मंगलवार को रालोद जिला कार्यालय पर चौ. अजित सिंह की तेरहवीं पर हवन हुआ। जिलाध्यक्ष डा. जगपाल सिंह तेवतिया और एडवोकेट नीरज पंडित ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि चौ. अजित सिंह ने 45 चीनी मिल देने समेत किसानों की भलाई को अनेक काम किए। देवेंद्र आर्य, अजहर खां, निसार अल्वी, अनीस अहमद ने अजित सिंह को श्रद्धांजलि दी।

ओमबीर ढाका ने यज्ञ कर चौ. अजित सिंह को श्रद्धांजलि दी। छपरौली के तिरखानाथ शिव मंदिर में भाकियू की चौबीसी खाप के अध्यक्ष चौ. रणवीर सिंह, प्रमोद, जयपाल सिंह, ओमपाल, राजपाल शर्मा ने यज्ञ कर चौ. अजित सिंह को श्रद्धांजलि दी। ब्राह्मण पुट्ठी गांव में नीरज पंडित, गुड्डू पंडित ने हवन कर अजित सिंह को श्रद्धांजलि दी।

हमेशा दिलों में रहेंगे

चौधरी साहब

पूर्व प्रमुख व नव निर्वाचित सुभाष गुर्जर ने चौ. अजित सिंह की तेरहवीं पर गायत्री मंत्र के उच्चारण के साथ शांति पाठ कर उनकी आत्मा की शांति की कामना की। उन्होंने कहा कि चौ. अजित सिंह व्यक्तिगत रूप से मिलने पर हां भाई सुभाष कहते थे। उनका आत्मीय संप्रेषण हमेशा याद रहेगा।

-------

जाट भवन में हुआ हवन

-जिला जाट महासभा ने जाट भवन में हवन कर महासचिव अश्वनी तोमर, तेजपाल सिंह, अनिमेष तोमर, अक्षय आर्य, शैली, सत्यम ने चौ.अजित सिंह को श्रद्धांजलि दी। अश्वनी तोमर ने कहा कि चौ. अजित सिंह जैसा ईमानदार नेता मिलना मुश्किल है।

---------

इन्होंने भी दी श्रद्धांजलि

-पूर्व जिला पंचायत सदस्य सतीश चौधरी ने हवन कर अजित सिंह की आत्मा की शांति के लिए कामना की। सरूरपुरकलां में बल्लम वाली चौपाल पर हवन कर अजित सिंह को श्रद्धांजलि दी। पूर्व विधायक वीरपाल राठी, इंद्रपाल, हरि सिंह, किशन पाल शर्मा, सुभाष नैन, बाबूराम, ओमप्रकाश सूबेदार, गजेंद्र सिंह, शिवकुमार, विकास नैन, जय किशोर सुरेंद्र मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी