आकाश से नाता तोड़ राहुल खट्टा ने मुकीम से मिलाया था हाथ

मुकीम और राहुल खट्टा पहले अलग-अलग गिरोह चलाते थे लेकिन बाद में मुकीम से हाथ मिला लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 11:53 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 11:53 PM (IST)
आकाश से नाता तोड़ राहुल खट्टा ने मुकीम से मिलाया था हाथ
आकाश से नाता तोड़ राहुल खट्टा ने मुकीम से मिलाया था हाथ

बागपत, जेएनएन। मुकीम और राहुल खट्टा पहले अलग-अलग गिरोह चलाते थे, लेकिन बाद में कुख्यात राहुल खट्टंा ने अपने साथी आकाश शामली से नाता तोड़कर मुकीम से हाथ मिला लिया था।

मुकीम का अपना अलग गिरोह था, जबकि राहुल खट्टा और आकाश शामली मिलकर गिरोह चलाते थे। दोनों गिरोह एक ही अंदाज में हत्या, डकैती, लूट आदि करते थे। किसी बात पर विवाद होने पर राहुल खट्टंा ने आकाश से नाता तोड़कर मुकीम से हाथ मिला लिया था।

बागपत में मुकीम काटता था फरारी

मुकीम काला का नाम बेशक बागपत पुलिस के आपराधिक रिकार्ड में दर्ज न हो, लेकिन वह दूसरे स्थानों पर वारदात को अंजाम देकर बागपत में फरारी काटता था। उसकी गिरफ्तारी के लिए कई बार दूसरे जनपदों की पुलिस ने बागपत में दबिश थी। उसके गिरोह के एक साथी की बागपत में हत्या भी कर दी गई थी। एएसपी मनीष कुमार मिश्र का कहना है कि मुकीम के खिलाफ अभी तक बागपत में कोई मुकदमा दर्ज नहीं मिला है। पुलिस रिकार्ड की जांच जारी है। राहुल खट्टा सहारनपुर में वर्ष 2015 में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था। आकाश शामली फिलहाल जेल में है। कूड़े के ढेर पर फेंक दिया कफन, लोगों ने किया हंगामा

गायत्री पुरम मोहल्ले में पड़े कूड़े के ढेर पर कफन मिलने पर लोगों ने हंगामा किया। नगर पालिका के खिलाफ नारेबाजी की। आरोप लगाया कि शिकायत के बाद भी कूड़े के ढेर को नहीं उठाया जा रहा है। अब लोग यहां कफन भी फेंककर जा रहे हैं। मोहल्ले में दो मौत से पहले ही लोग दहशत में हैं। ललित, पूर्व सभासद किशोर विश्वकर्मा, नरेश कुमार, राजू, राकेश, बाबूराम, राजू सैनी, राजकुमार शर्मा, सुभाष ने नगर पालिका से गंदगी उठवाने की मांग।

chat bot
आपका साथी