दबंग की गिरफ्तारी न होने पर आमरण अनशन शुरू

वार्ड नौ से जिला पंचायत सदस्य के उम्मीदवार के दबंग समर्थक की गिरफ्तारी न होने से अनशन शुरू कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 10:35 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 10:35 PM (IST)
दबंग की गिरफ्तारी न होने पर आमरण अनशन शुरू
दबंग की गिरफ्तारी न होने पर आमरण अनशन शुरू

बागपत, जेएनएन। वार्ड नौ से जिला पंचायत सदस्य के उम्मीदवार के दबंग समर्थक की गिरफ्तारी न होने से क्षुब्ध भाजपा कार्यकर्ता ने गुरुवार से तहसील में आमरण अनशन शुरू कर दिया है। कई लोग समर्थन में भी बैठ गए हैं। पीड़ित का कहना है कि जब तक आरोपित को चुनाव प्रचार से नहीं रोका और उसकी गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक आमरण अनशन जारी रहेगा।

बूढ़पुर गांव के रहने वाले भाजपा कार्यकर्ता सहंसरपाल अपने समर्थकों के साथ तहसील में पहुंचे और वह आमरण अनशन पर बैठ गए। इस दौरान एक छोटा बैनर भी उन्होंने अनशन स्थल पर लगाया। पीड़ित कार्यकर्ता ने कहा कि पुलिस की मिलीभगत से यह दंबग जिला पंचायत सदस्य के उम्मीदवार का खुला समर्थन कर रहा है। चुनाव प्रचार में इसके साथ कई लाइसेंसी असलाहधारी लोग रहते हैं, जो आचार संहिता का खुला उल्लंघन है। चुनाव में धन बल का प्रयोग किया जा रहा है। इसी दबंग ने अपने गांव में तालाब की जमीन पर अवैध कब्जा कर मकान बना रहा है। इसने कई लोगों पर झूठे मुकदमे भी दर्ज करा रखे हैं।

गौतमबुद्धनगर जनपद में करोड़ों रुपए की सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर रखा है। पीड़ित ने पुलिस-प्रशासन को आगाह किया कि इस दौरान यदि हत्या हो जाती है तो जिम्मेदार यही दबंग व्यक्ति होगा। इस दौरान गौरव, जतिन, विनोद, सोनू, महावीर सिंह, मुरारी, जगत सिंह, वेदपाल, नैन सिंह आदि लोग मौजूद रहे। एसडीएम दुर्गेश कुमार मिश्र ने बताया कि अनुमति के बिना सहंसरपाल आमरण अनशन पर बैठे है और शिकायती पत्र भी नहीं दिया है। अनशन को समाप्त करने के लिए सहंसरपाल से बात की जाएगी। उधर, उम्मीदवार के समर्थक का कहना है कि राजनीति के तहत उस पर निराधार आरोप लगाए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी