टटीरी में धरना जारी, आज निकालेंगे मशाल जुलूस

भाकियू के युवा जिलाध्यक्ष चौधरी हिम्मत सिंह ने कहा कि कंपनी के ठेकेदार द्वारा निशानदेही की गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 11:46 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 11:46 PM (IST)
टटीरी में धरना जारी, आज निकालेंगे मशाल जुलूस
टटीरी में धरना जारी, आज निकालेंगे मशाल जुलूस

बागपत, जेएनएन। भाकियू के युवा जिलाध्यक्ष चौधरी हिम्मत सिंह ने कहा कि कंपनी के ठेकेदार द्वारा मेरठ हाइवे निर्माण के लिए 13-13 मीटर पर निशानदेही की गई थी, जबकि सरकारी दस्तावेज में 10-10 मीटर ही हाइवे चौड़ा है। जब तक समस्या का समाधान नहीं होगा। तब तक अवैध सड़क निर्माण कार्य के विरोध में धरना जारी रहेगा। इसी दौरान किसान, मकान मालिकों और व्यापारियों ने एनएचएआइ के अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि रविवार को शाम छह बजे एनएचएआइ के अधिकारियों के खिलाफ मशाल जुलूस निकाला जाएगा। हाजी युसूफ, चौधरी सुनील, निसार अहमद, सौरभ मानव एडवोकेट, शहजाद, महिपाल, राकेश, संजय मानव, अश्वनी, शौकत अली, पिकी चौधरी, अय्यूब अली, नसीम आदि मौजूद रहे। शिक्षकों की समस्याओं का निकाकरण कराएंगे सांसद

माध्यमिक, प्राथमिक व जूनियर हाइस्कूल के शिक्षक संघ के पदाधिकारी दिल्ली में सांसद डाक्टर सत्यपाल सिंह के आवास पर पहुंचे और शिक्षकों की विभिन्न समस्याओं को लेकर उन्हें ज्ञापन सौंपा।

सांसद ने समस्याओं को लेकर संगठन के पदाधिकारियों को भरोसा दिलाया कि वह 15 दिन में शिक्षकों की समस्याओं को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने रखेंगे और उनका समाधान कराने का प्रयास करेंगे। इस दौरान माध्यमिक शिक्षक संघ के नेता वीरेंद्र सिंह, प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष राकेश यादव, जूनियर हाइस्कूल शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष विकास मलिक, सतवीर सिंह, राजीव तोमर, इंद्रपाल सिंह, डाक्टर आत्माराम तोमर, कटार सिंह राणा, मास्टर प्रहलाद सिंह मौजूद रहे। सेना में लेफ्टिनेंट बने दौझा के संगम त्यागी

दौझा गांव के संगम त्यागी सेना में लेफ्टिनेंट बन गए है। संगम त्यागी का परिवार इस समय मेरठ के रोहटा रोड स्थित तेज विहार कालोनी में रहता है।

उनके पिता डाक्टर बीपी त्यागी का क्लीनिक है। मां पवन त्यागी मेडिकल स्टोर चलाती हैं। संगम का वर्ष 2017 में एनडीए के लिए चयन हुआ। शनिवार को देहरादून स्थित आइएमए में हुई पासिग आउट परेड के बाद संगम ने लेफ्टिनेंट पद की शपथ ली। कोरोना की वजह से इस बार पासिग आउट परेड में कैडेट्स के मात-पिता शामिल नहीं हो पाए।

गांव में चाचा डाक्टर मन्नू त्यागी, जयफल त्यागी, सुशील त्यागी, अंकुर एड., रामोतार त्यागी, देवेंद्र त्यागी आदि ने भी खुशी मनाई।

chat bot
आपका साथी