जिला अस्पताल में धरना जारी, परेशानी है बरकरार

छह मांगों को लेकर एनएचएम कर्मचारियों को रविवार को चौथे दिन भी हड़ताल जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 09:45 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 09:45 PM (IST)
जिला अस्पताल में धरना जारी, परेशानी है बरकरार
जिला अस्पताल में धरना जारी, परेशानी है बरकरार

बागपत, जेएनएन। छह मांगों को लेकर एनएचएम कर्मचारियों को रविवार को चौथे दिन भी हड़ताल जारी रही। एनएचएम संविदा संघ के बैनर हड़ताल चल रही है।

कर्मचारियों की मांग है नियमितीकरण सहित वेतन पालिसी एवं वेतन विसंगति, रिक्त पदों पर गैर जनपद स्थानांतरण, आउटसोर्स प्रक्रिया को समाप्त करने, बीमा पालिसी, आशा बहुओं का नियम मानदेय आदि हैं। वहीं लोग परेशान है कि विभाग के भी काम प्रभावित हो गए। कोरोना टीकाकरण, नियमित टीकाकरण, कोरोना की जांचे और आफिस के कार्य प्रभावित हो गए। डा. राजीव गोला, डा. दीपक धामा, धर्मेंद्र कुमार, अनुज, राकेश कुमार आदि मौजूद रहे। अनिल ने बताया कि सोमवार को सभी सीएचसी पर धरना चलेगा।

सीएमओ डा. दिनेश कुमार ने कहा कि हड़ताल से परेशानी बढ़ रही है। संगठन की वार्ता उच्चाधिकारियों से निर्धारित हुई। हो सकता है हड़ताल समाप्त हो जाए। स्वास्थ्य उपकेंद्र का शुभारंभ

डगरपुर गांव में रविवार को स्वास्थ्य उपकेंद्र का शुभारंभ सीएमओ डा. आरके टंडन, एसीएमओ डा. गजेंद्र, सीएचसी अधीक्षक डा. ताहिर व ग्राम प्रधान रामकिशोर ने संयुक्त रुप से फीता काटकर किया। प्रधान रामकिशोर ने कहा कि गांव के लोग काफी समय से स्वास्थ्य केन्द्र की मांग कर रहे थे। अधिकारियों ने ग्रामीणों की मांग को पूरा किया है। एएनएम प्रवेश, प्रीति, आशा व आंगनबाड़ी कार्यकर्ता मौजूद रहे। गर्म कपड़ों का वितरण

खट्टा प्रह्लादपुर गांव में अहिसा सेवा ट्रस्ट की तरफ जरूरतमंदों को गर्म कपड़ों का वितरण किया। गांव के 21 जरुरतमंदों को कपड़े वितरित किए गए। मां अंबा बालिका डिग्री कॉलेज ग्वालीखेड़ा के प्राचार्य डा. राजीव गुप्ता, विकास रावत, ट्रस्ट के अध्यक्ष राकेश जैन, अभिषेक जैन, दीपक जैन, मयंक जैन आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी