बिजरौल में बरात की बस पर हमला, बरातियों ने काटा बवाल

बिजरौल गांव में बस पर हमला कर कुछ लोगों ने बरातियों को जख्मी कर दिया। पुलिस ने मौके पर मिले आरोपितों को खदेड़ा। कुछ को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 10:04 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 10:04 PM (IST)
बिजरौल में बरात की बस पर हमला, बरातियों ने काटा बवाल
बिजरौल में बरात की बस पर हमला, बरातियों ने काटा बवाल

बागपत, जेएनएन। बिजरौल गांव में बस पर हमला कर कुछ लोगों ने बरातियों को जख्मी कर दिया। पुलिस ने आरोपितों को भगाया। पुलिस ने पूछताछ के लिए कई आरोपितों को पकड़ा भी। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। इस घटना से दोनों गांव के लोगों में तनाव बना हुआ है।

जलालपुर गांव के रहने वाले रवि की बरात रविवार को करौदा महाजन गई थी। बरात में कुछ युवक बिजरौल गांव के भी गए हुए थे। देर शाम बस लौट रही थी तो जलालपुर और बिजरौल गांव के युवकों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिसके बाद बिजरौल गांव के युवक पहले ही गांव में लौट आए और अपने जानकार 30 से ज्यादा लोगों को सड़क पर बुला लिया।

बरात में शामिल जलालपुर गांव के छोटे, राजा, मोहित आदि ने बताया कि देर शाम बस जैसे ही बिजरौल गांव में पहुंची तो आरोपितों ने बस को शराब के ठेके के पास रुकवा लिया और बरातियों के साथ मारपीट की। हमें लात-घूंसों व बेल्स से पीटा। छह से ज्यादा बरातियों को चोट लगी है। बस में बच्चे भी बैठे हुए थे, हंगामा हुआ तो अफराफतरी मच गई और बच्चे सहम गए।

इंस्पेक्टर एमएल गिल ने बताया कि बरात में गए लोगों के बीच विवाद हुआ है। ज्यादा बड़ा झगड़ा नहीं है। घटना की जांच की जा रही है। उसके बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

फेसबुक से दोस्ती के बाद महिला पहुंची दोस्त के गांव

संवाद सूत्र, बिनौली: थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक की करीब एक माह पूर्व फेसबुक के माध्यम से अलीगढ़ जनपद के एक गांव की महिला से दोस्ती हो गयी। दोस्ती परवान चढ़ी तो युवक महिला के गांव तक पहुंच गया। महिला भी स्वजन को चकमा देकर अपने चार वर्षीय बच्चे को लेकर अपने दोस्त के साथ भागकर उसके गांव में आ गई। 14 नवंबर को महिला के स्वजन ने कोतवाली अकराबाद में गुमशुदगी दर्ज करा दी। पुलिस ने सर्विलांस के माध्यम से जांच शुरू की। उसके आधार पर अलीगढ़ के अकराबाद थाने की पुलिस स्वजन के साथ रविवार रात बिनौली थाने पहुंची। थाना पुलिस के साथ एक गांव में दबिश दी। वहां महिला को बरामद कर अलीगढ़ पुलिस बच्चे सहित उसे साथ ले गई। उधर, महिला के पति ने भी तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी