गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

नगर के गायत्रीपुरम मोहल्ले में गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 08:13 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 08:13 PM (IST)
गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

बागपत, जेएनएन। नगर के गायत्रीपुरम मोहल्ले में गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी मौत स्पष्ट नहीं हो पाई है। इसका पता लगाने के लिए बिसरा को विधि विज्ञान प्रयोगशाला प्रयोगशाला भेजा जाएगा।

बागपत के पुराना कस्बा निवासी युवक साकिर, गायत्रीपुरम मोहल्ले में किराए के मकान में रहते है। उनकी पत्नी 24 वर्षीय वर्षीय साहिन चार माह की गर्भवती थी, जो गुरुवार को अपने मायके से आई थी। साकिर अपनी पत्नी व एक साल के बेटे के साथ रात मकान में सोए थे। शुक्रवार सुबह साहिन चारपाई पर मृत मिली। इसका पता चलने पर साहिन के मायकेवाले, ससुरालीजन व आस-पड़ोस के लोग वहां पर पहुंच गए। वहीं, कोतवाली एसआइ मानवेंद्र सिंह ने मौका मुआयना का महिला के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। महिला के शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं मिला। हालांकि महिला की मौत को लेकर लोग तरह-तरह की आशंका जता रहे हैं। कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा का कहना है कि प्रथम ²ष्टया महिला की स्वाभाविक मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से महिला की मौत की स्थिति स्पष्ट नहीं हुई है। चिकित्सकों ने बिसरा सुरक्षित किया है, जिसको जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा जाएगा। वहीं पोस्टमार्टम के बाद महिला के शव को गमगीन माहौल में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। नौ किसानों के नलकूपों में चोरी

ग्राम हबीबपुर नंगला के किसान प्रवीण, संजय, बिजेंद्र, जवाहर, संजय, पीतम, हुकम सिंह, हरमाया और राजेश के नलकूपों से चोरों ने गुरुवार रात स्टार्टर, केबिल व अन्य विद्युत सामान चोरी किया।

पीड़ित किसानों का आरोप है कि पुलिस को घटना की सूचना दी गई, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। तहरीर लेकर थाने पहुंचे तो वहां से पुलिस ने उन्हें टरका दिया। क्षेत्र में चोर लगातार नलकूपों में चोरी कर रहे हैं। पुलिस अपराधियों पर शिकंजा कसने में नाकाम है। उधर बालैनी थाना प्रभारी रामनिवास ने मामले की जानकारी होने से इन्कार किया है।

chat bot
आपका साथी