प्रदीप हत्याकांड में शामिल दो बदमाश मुठभेड़ में घायल

तुगाना नहर पटरी पर पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 07:45 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 07:45 PM (IST)
प्रदीप हत्याकांड में शामिल दो बदमाश मुठभेड़ में घायल
प्रदीप हत्याकांड में शामिल दो बदमाश मुठभेड़ में घायल

बागपत, जेएनएन। तुगाना नहर पटरी पर पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए। पुलिस ने दावा किया है कि कुरड़ी गांव के पास लूटपाट का विरोध करने पर तीनों बदमाशों ने ही सब्जी विक्रेता प्रदीप की हत्या की थी।

थाना छपरौली पुलिस ने बताया कि 14 अक्टूबर को थाने पर कुरड़ी के संजीव ने मुकदमा दर्ज कराया था कि उनका भाई प्रदीप गांव में सब्जी की दुकान करता था। वह सुबह 5.30 बजे बाइक से छपरौली कस्बे में सब्जी लेने जा रहा था। गांव से निकलते ही उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। संजीव ने यह भी आरोप लगाया था कि अवैध संबंधों को लेकर मनीष और उसकी पत्नी ने हत्या की है। पुलिस जांच में मनीष व उसकी पत्नी की नामजदगी गलत पाई। जांच में मांडू उर्फ देव पांचाल उर्फ बाबा पुत्र राजेंद्र निवासी कुरड़ी, छोटू उर्फ सरल पुत्र जितेंद्र निवासी रठौड़ा, ललित उर्फ लव पुत्र जयप्रकाश निवासी खोब्बा पट्टी व बावली के नाम प्रकाश में आए थे। आरोपित मांडू को पुलिस ने 16 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था।

रविवार दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि प्रदीप की हत्या में शामिल छोटू व ललित तुगाना नहर पटरी स्थित रठौड़ा पुलिया सिचाई बंगले के पास हैं। पुलिस वहां पहुंची तो दोनों ने फायरिग कर दी। जवाबी फायरिग में छोटू व ललित पैर में गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर दो तमंचे, तीन कारतूस, बाइक, दो हजार रुपए, आधार कार्ड, पहचान पत्र आदि बरामद किया। छोटू और ललित के खिलाफ चार-चार और मांडू के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज है।

सीओ आलोक सिंह ने बताया कि 14 अक्टूबर तो जब प्रदीप छपरौली जा रहा था तो रास्ते में लूट का विरोध करने पर आरोपितों ने गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपित बाइक लेकर भागे तो कुछ दूर तेल खत्म होने पर छोड़ गए थे। मांडू घटनास्थल से चंद कदम दूरी पर था।

chat bot
आपका साथी