बाजार में उमड़ी भीड़ पर पुलिस ने बरती सख्ती

तीन घंटे खुले बाजार में उमड़ी भीड़ ने तय नियमों का उल्लंघन किया तो पुलिस एक्शन में आ गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 10:52 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 10:52 PM (IST)
बाजार में उमड़ी भीड़ पर पुलिस ने बरती सख्ती
बाजार में उमड़ी भीड़ पर पुलिस ने बरती सख्ती

बागपत, जेएनएन। तीन घंटे खुले बाजार में उमड़ी भीड़ ने तय नियमों का उल्लंघन किया, तो पुलिस एक्शन में आ गई। पुलिस ने 11 बजे बाजार बंद कराते हुए बेवजह घूमने वालों पर कार्रवाई की। सख्ती से दुकानदार व राहगीरों में खलबली मची रही।

शासन से लाकडाउन में सुबह आठ से 11 बजे तक जरूरत के सामानों की दुकानें खोलने के निर्देश हैं, लेकिन खेकड़ा में सभी व्यापारी दिन निकलते ही दुकान खोलकर बैठ जाते हैं। तीन घंटे बाजार खुलने पर सोमवार को भी खासी भीड़ रही। निरंतर भीड़ बढ़ने पर बाजार में गश्त कर पुलिस ने गाइडलाइन की जानकारी दी तथा जरूरत की दुकानें ही खोलने की हिदायत दी। 11 बजते ही पुलिस ने दुकानें बंद करानी शुरू कर दी। व्यापारियों ने कुछ देर बाजार खोलने की मांग की, तो पुलिस सख्त हुई। आनन-फानन में दुकानदार अपने घर की ओर बढ़ने लगे। इसके बाद पुलिस ने सड़कों पर भी सख्ती बरती। बेवजह घूमने वाले राहगीरों पर भी चालानी कार्रवाई की।

इंस्पेक्टर शिव प्रकाश सिंह का कहना है कि लाकडाउन का सख्ती से पालन कराया जाएगा। उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी। एसीएमओ ने देखी टीकाकरण की स्थिति

कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का आंकड़ा बढ़ने से लोग अब टीकाकरण करा रहे हैं। सोमवार को पीएचसी पर दिन भर मरीज कतार में लगे नजर आए। 226 लोगों ने सोमवार को टीके लगवाए।

एसीएमओ डा. भुजवीर सिंह ने पीएचसी पहुंचकर टीकाकरण व जांच की स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने स्टाफ को टीकाकरण व जांच के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उधर, गौना सहवानपुर में 75 लोगों को टीके लगे।

chat bot
आपका साथी