जिलेभर में रहे सुरक्षा के कड़े इंतजाम

भगवान श्री राम जन्मभूमि के मंदिर निर्माण के भूमि पूजन के मद्देनजर जनपद में सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 10:12 PM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 07:09 AM (IST)
जिलेभर में रहे सुरक्षा के कड़े इंतजाम
जिलेभर में रहे सुरक्षा के कड़े इंतजाम

बागपत, जेएनएन। भगवान श्री राम जन्मभूमि के मंदिर निर्माण के भूमि पूजन के मद्देनजर जनपद में सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे। चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात रही। डीएम व एसपी ने पैदल भ्रमण किया।

सुरक्षा की ²ष्टि से जनपद को तीन जोन व 11 सेक्टरों में बांटा गया था। मंगलवार को रात में ही पुलिसकर्मी अपने ड्यूटी प्वाइंट पर तैनात हो गए थे। मंगलवार को दिनभर पुलिस मुस्तैद रही। संवेदनशील व मिश्रित आबादी क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात रहा। डीएम शकुंतला गौतम व एसपी अजय कुमार सिंह ने कस्बा बड़ौत व अन्य स्थानों का पैदल भ्रमण किया। एसडीएम रामनयन व सीओ ओमपाल सिंह ने बागपत नगर में फ्लैग मार्च किया। इसी तरह अन्य स्थानों पर भी पुलिस व प्रशासनिक अफसर भ्रमण करते रहे। उन्होंने लोगों से आपसी भाईचारे के साथ रहने की अपील की। एएसपी अनित कुमार का कहना है कि जनपद में शांति का माहौल है। सभी लोग आपसी भाईचारे से रह रहे हैं। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं।

---

सादी वर्दी में घूमते रहे पुलिसकर्मी

खुराफातियों पर नजर रखने के लिए पुलिसकर्मी सादी वर्दी में क्षेत्र में घूमते रहे। खुफिया तंत्र भी सक्रिय रहा। सोशल मीडिया पर पैनी नजर रखी गई।

डीएम और एसपी ने बड़ौत

में किया पैदल मार्च

संवाद सहयोगी, बड़ौत : बुधवार को डीएम शकुंतला गौतम और एसपी अजय कुमार सिंह ने पुलिस बल के साथ शहर में पैदल गश्त की। इस दौरान शहर की कोताना रोड, भगवान महावीर मार्ग, गुराना रोड, नेहरू रोड, दिल्ली बस स्टैंड आदि जगहों पर भ्रमण कर शांति व व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि जिले में धारा 144 लागू है। लिहाजा एक स्थान पर पांच से ज्यादा खड़े होने की अनुमति नहीं है। यदि किसी ने माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। एसपी अजय कुमार सिंह ने बताया कि शहर और देहात में मिश्रत आबादी वाली जगहों पर पुलिस गश्त कर रही है। जिले में पूरी तरह शांति का माहौल है।

------

पुलिस ने गांवों में किया पैदल मार्च

बिनौली : अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण हेतु भूमि पूजन के मद्देनजर पुलिस प्रशासन अलर्ट रहा। इस दौरान इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने बिनौली, बरनावा, पिचोकरा, सिरसली, रंछाड़, जिवाना, माखर, दरकावदा, फजलपुर, धनोरा सिल्वरनगर, दोझा, बुढेड़ा, जौहड़ी, फतेहपुर पुट्ठी, शेखपुरा, सिरसलगढ़ आदि गांवो में पैदल मार्च किया।

chat bot
आपका साथी