मुकदमा दर्ज नहीं कर रही पुलिस,सीओ से शिकायत

पिता-पुत्र पर फायरिग की घटना में आरोपितों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई न होने पर शिकायत की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 09:27 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 09:27 PM (IST)
मुकदमा दर्ज नहीं कर रही पुलिस,सीओ से शिकायत
मुकदमा दर्ज नहीं कर रही पुलिस,सीओ से शिकायत

बागपत, जेएनएन। पिता-पुत्र पर फायरिग की घटना में आरोपितों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई न होने से क्षुब्ध पीड़ित पक्ष के लोग सीओ कार्यालय पहुंचे और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सीओ ने कोतवाली पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

दोघट थाना क्षेत्र के भड़ल गांव में रहने वाले रविद्र उर्फ काला ने बताया कि 13 सितंबर को तीन लोगों ने उसके घर में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया था, जिसमें उसके अलावा उसके पिता समेत कई लोग घायल हो गए थे। इस मामले में दोघट थाने में आरोपितों के खिलाफ जानलेवा हमला करने आदि की धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ था। उसके बाद से ही हमलावर उन पर समझौता करने का दबाव बना रहे हैं। मुकदमे में समझौता न करने पर आरोपितों ने नौ अक्टूबर को बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग पर बिजरौल गांव के पास उस पर फायर कर दिया था। उस दौरान उसके पिता ओमवीर भी उसके साथ थे। वह किसी तरह बाल-बाल बच गए थे। उसके बाद उन्होंने घटना की तहरीर कोतवाली में दी थी, लेकिन पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है। सीओ आलोक सिंह ने बताया कि कोतवाली पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। बिजवाड़ा में उत्पात मचाने पर होमगार्ड पहुंचा हवालात

बिजवाड़ा गांव में एक होमगार्ड ने उत्पात मचाया। सूचना अधिकारियों तक पहुंचने पर पुलिस ने होमगार्ड को हिरासत में लेकर हवालात में डाल दिया।

बिजवाड़ा गांव में रात में नशे में धुत होमगार्ड आरक्षी सुमित ने तेज ध्वनि में संगीत बजाकर आने-जाने वाले ग्रामीणों के साथ गाली गलौज करने लगा। इस दौरान पड़ोसी के टोकने पर उसने मारपीट शुरू कर दी। पड़ोसी ने सूचना पुलिस के आला अधिकारियों को दे दी, जिसके बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची। नशे में धुत होमगार्ड ने एसआई के साथ भी गाली गलौच कर दी और वहां से रफूचक्कर हो गया। पुलिस के लौटने के बाद उसने फिर हंगामा शुरू कर दिया। दोबारा पुलिस वहां पहुंची और होमगार्ड को पकड़ कर थाने ले आई। पुलिस ने आरोपित का मेडिकल भी कराया, जिसमें एल्कोहल की पुष्टि हुई। पुलिस ने शिव दर्शन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित होमगार्ड का शांति भंग में चालान कर दिया।

एसओ संजय कुमार का कहना था कि आरोपित होमगार्ड की रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजी जाएगी।

chat bot
आपका साथी