मुठभेड़ में दो लुटेरे पकड़े, एक घायल, तीसरा साथी फरार

जौहड़ी और सिरसली गांव के बीच रजवाहे पर पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 10:59 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 10:59 PM (IST)
मुठभेड़ में दो लुटेरे पकड़े, एक घायल, तीसरा साथी फरार
मुठभेड़ में दो लुटेरे पकड़े, एक घायल, तीसरा साथी फरार

बागपत, जेएनएन। जौहड़ी और सिरसली गांव के बीच रजवाहे पर पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो लुटेरों को पकड़ा गया। एक लुटेरा गोली लगने से घायल हो गया। लुटेरों का तीसरा साथी फरार हो गया। गोली लगने से एक हेड कांस्टेबल भी घायल हो गया।

एएसपी मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि शनिवार देर शाम इंस्पेक्टर देवेश कुमार सिंह माखर प्याऊ पुलिस चौकी पर चेकिग कर रहे थे। इसी दौरान एक बाइक पर आए तीन युवकों को रोकना चाहा, तो आरोपित फायरिग करते हुए भागे। पुलिस ने पीछा करते हुए जवाबी फायरिग कर दी, जिसमें पुलिस की गोली पैर में लगने से अंकित पुत्र धर्मवीर निवासी हिलवाड़ी और बदमाशों के गोली से बाएं हाथ में लगने से हेड कांस्टेबल लख्मी सिंह बाए घायल हो गया। पुलिस ने अंकित और मोनू पुत्र तेजवीर निवासी मुल्हैडा, थाना सरधना, मेरठ को गिरफ्तार कर दो तमंचे व बाइक बरामद कर ली, जबकि तीसरा बदमाश सौरभ पुत्र कृष्णपाल निवासी शिवनगर, रतौंध थाना झिझाना, शामली फरार हो गया। आरोपितों ने दो दिन पहले ही जौहड़ी गांव के पास से एक युवक से नकदी व मोबाइल लूट लिया था। वह मोबाइल आदि सामान बरामद कर लिया है। बदमाशों की क्राइम हिस्ट्री का पता किया जा रहा है। घायल लुटेरे व हेड कांस्टेबल को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। इलाज के लिए ठेकेदार को किया निर्देशित

ऊर्जा निगम के अधिशासी अभियंता गोपाल सिंह ने संविदा कर्मचारी सेवा समिति के अध्यक्ष नरेश कुमार को पत्र के माध्यम बताया कि जो लाइनमैन घायल हुआ है, उसके इलाज के संबंधित ठेकेदार को निर्देशित किया जाएगा। अधीक्षण अभियंता एक माह से कोरोना के चलते अस्वस्थ चल रहे हैं।

chat bot
आपका साथी