पुलिस ने गोलीकांड के दो इनामी दबोचे, एक को लगी गोली

सब्जी मंडी के गोलीकांड के 25-25 हजार के इनामी दो आरोपितों को पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़ लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Jan 2021 09:44 PM (IST) Updated:Sat, 09 Jan 2021 09:44 PM (IST)
पुलिस ने गोलीकांड के दो इनामी   दबोचे, एक को लगी गोली
पुलिस ने गोलीकांड के दो इनामी दबोचे, एक को लगी गोली

जेएनएन, बागपत : सब्जी मंडी के गोलीकांड के 25-25 हजार के इनामी दो आरोपितों को पुलिस ने मुठभेड़ में दबोच लिया। एक आरोपित पैर में गोली लगने से जख्मी हुआ, जबकि दूसरा पकड़ा गया। तीसरा बाइक लेकर जंगल में फरार हुआ। पुलिस ने घायल को अस्पताल भर्ती कराया।

बुधवार सुबह डूंडाहेड़ा मार्ग स्थित सब्जी मंडी में बाइक सवार तीन युवकों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थीं। गोलियां लगने से विक्रेता कुलदीप व सन्नी और आदिल जख्मी हुए थे। कुलदीप के भाई संजय ने तीन अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराया। पुलिस ने तीनों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। शनिवार शाम इंस्पेक्टर रवेंद्र कुमार मयफोर्स रटौल-तिगरी मार्ग पर चेकिग कर रहे थे। तिगरी से आ रहे बाइक सवार तीन युवकों को पुलिस ने रोकना चाहा। सवार एक ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। जवाबी फायरिग में पुलिस की गोली सवार के पैर में लगी। इससे तीनों सड़क पर जा गिरे। गोली लगने से अहिरान मोहल्ला निवासी सौरभ उर्फ छोटू पुत्र कृष्णपाल जख्मी हुआ, जबकि रोहित पुत्र अनिल पकड़ा गया। दोनों से .32 बोर की पिस्टल व 315 बोर का तमंचा बरामद हुए। दोनों ने तीन दिन पूर्व मंडी के गोलीकांड में शामिल होना कबूल किया। फरार होने वाला गोलीकांड का तीसरा आरोपित अनुराग उर्फ समशेर पुत्र जयप्रकाश है। इंस्पेक्टर रवेंद्र कुमार ने दो आरोपितों को गिरफ्तार करने की पुष्टि की।

बस में जेब काटते युवक

को पकड़ा, धुनाई

बागपत : लोनी से बड़ौत जा रही रोडवेज बस में यात्री इम्तियाज निवासी खेकड़ा की जेब से एक युवक ने रुपये निकाल लिए। इस दौरान आरोपित युवक को पकड़ लिया और धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया। उधर कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही का कहना है कि पकड़े गए युवक से जानकारी की जा रही है। उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी