कार समेत तस्कर पकड़े, 13 पेटी शराब बरामद

आबकारी टीम और खेकड़ा कोतवाली पुलिस ने काठा मार्ग से शराब लदी कार सवार दो तस्करों को गिरफ्तार किया। दोनों तस्कर हरियाणा से शराब की खेप लेकर गाजियाबाद जा रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 11:26 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 11:26 PM (IST)
कार समेत तस्कर पकड़े, 13 पेटी शराब बरामद
कार समेत तस्कर पकड़े, 13 पेटी शराब बरामद

बागपत, जागरण टीम। आबकारी टीम और खेकड़ा कोतवाली पुलिस ने काठा मार्ग से शराब लदी कार सवार दो तस्करों को गिरफ्तार किया। दोनों तस्कर हरियाणा से शराब की खेप लेकर गाजियाबाद जा रहे थे।

चुनाव में अवैध शराब तस्करी रोकने के लिए डीएम और एसपी के निर्देशन में पुलिस व आबकारी टीम सघन चेकिंग कर रही हैं। मंगलवार सुबह आबकारी इंस्पेक्टर सविता सिंह ने कोतवाली पुलिस के साथ काठा मार्ग पर एक्सप्रेस वे पुल के पास संदिग्ध सेंट्रो कार को रुकवा लिया। कार सवार दो लोगों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने दबोच लिया। कार से हरियाणा मार्का देशी शराब की 13 पेटी बरामद होने पर पुलिस कार समेत दोनों तस्करों को कोतवाली ले आई। पकड़े आरोपितों में धीरेंद्र पुत्र श्रीराम निवासी मऊ अस्सु थाना बनियाठेर संभल, सतीश पुत्र जयभगवान निवासी लहराड़ा थाना सोनीपत हरियाणा है। दोनों खेप लेकर गाजियाबाद जा रहे थे। इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह का कहना है कि पूछताछ के बाद बड़े तस्करों पर भी नकेल कसी जाएगी।

ट्रैक्टर-ट्राली में लेकर जा रहे थे शराब, धरे गए

जागरण संवाददाता, बागपत : पंचायत चुनाव में इस्तेमाल करने के लिए हरियाणा से ट्रैक्टर ट्राली और बाइक पर हरियाणा से शराब लाते हुए दो आरोपित युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

कोतवाली एसआइ सुरेंद्र सिंह का कहना है कि आबकारी टीम के सहयोग से अग्रवाल मंडी टटीरी-सूरजपुर महनवा गांव के मार्ग पर तालाब के निकट मंगलवार सुबह करीब 10.45 बजे ट्रैक्टर-ट्राली और बाइक पर शराब ले जाते हुए आरोपित रोहित व सुमित निवासीगण ग्राम अहैड़ा को गिरफ्तार किया। ट्रैक्टर की ट्राली से नौ पेटी और बाइक पर एक पेटी देशी शराब हरियाणा मार्का बरामद हुई। पूछताछ करने पर पता चला कि आरोपित युवक हरियाणा के सोनीपत से शराब लेकर बागपत क्षेत्र में सप्लाई करने के लिए जा रहे थे। शराब का पंचायत चुनाव में इस्तेमाल होना था। दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी