दरकावदा में जीत के जश्न पर पुलिस की कार्रवाई

दरकावदा गांव में ग्राम पंचायत सदस्यों की जीत पर जुलूस निकालते ही पुलिस ने आरोपितों पर शिकंजा कस दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 10:03 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 10:03 PM (IST)
दरकावदा में जीत के जश्न पर पुलिस की कार्रवाई
दरकावदा में जीत के जश्न पर पुलिस की कार्रवाई

बागपत, जेएनएन। दरकावदा गांव में ग्राम पंचायत सदस्यों की जीत पर जुलूस निकालते ही पुलिस ने आरोपितों पर शिकंजा कस दिया। पुलिस ने जुलूस निकाल रहे लोगों को खदेड़ दिया। पुलिस ने ग्राम प्रधान पति समेत छह के खिलाफ नामजद व 70-80 के खिलाफ अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया है।

सोमवार को ब्लाक परिसर में ग्राम पंचायत सदस्य पदों की मतगणना हुई। दरकावदा गांव के ग्राम पंचायत सदस्य जीत के बाद अपने समर्थकों के साथ अंबेडकर परिसर से जीत के जश्न में जुलूस निकाल रहे थे। इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जुलूस को रुकवा दिया। इस दौरान हंगामा खड़ा हो गया। पुलिस ने सख्ती करते हुए जुलूस निकाल रहे लोगों को वहां से खदेड़ दिया। जुलूस डीजे पर निकाला जा रहा था।

इंस्पेक्टर चंद्रकांत पांडेय ने बताया कि दारोगा मदनपाल सिंह की तहरीर पर ग्राम प्रधान पति इस्लाम पुत्र नसीरूद्दीन, सद्दाम व जावेद पुत्रगण इस्लाम, अशफाक पुत्र नसीरूदीन, पाका पुत्र शेरअली, हरपाल व 70-80 के खिलाफ कोविड-19 की गाइड लाइन का उल्लंघन आदि करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। खेत में सबमर्सिबल में आया करंट, किसान की मौत

ग्राम बुढ़सैनी निवासी 35 वर्षीय किसान जितेंद्र सोमवार सुबह करीब पांच बजे खेत में काम करने के लिए गए थे।

बताया गया कि सबमर्सिबल में खराबी आने पर किसान जितेंद्र उसको चेक करने लगे। सबमर्सिबल में अचानक करंट आने से जितेंद्र उसकी चपेट में आ गए और बुरी तरह से झुलस गए। स्वजन उनको क्षेत्र के एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। चिकित्सकों ने जांच कर उनको मृत घोषित किया। स्वजन ने बगैर पुलिस कार्रवाई के किसान के शव की अंत्येष्टि की। घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। उधर बालैनी थाना प्रभारी नरेश कुमार ने मामले की जानकारी होने से इन्कार किया है।

chat bot
आपका साथी