इरशाद हत्याकांड: धर्मेद्र किरठल समेत दो पर 25-25 हजार का इनाम

किरठल गांव के इरशाद हत्याकांड में अभी तक शातिर अपराधी धर्मेंद्र किरठल पर इनाम घोषित कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Jan 2021 11:19 PM (IST) Updated:Sun, 10 Jan 2021 11:19 PM (IST)
इरशाद हत्याकांड: धर्मेद्र किरठल समेत दो पर 25-25 हजार का इनाम
इरशाद हत्याकांड: धर्मेद्र किरठल समेत दो पर 25-25 हजार का इनाम

बागपत, जेएनएन। किरठल गांव के इरशाद हत्याकांड में अभी तक शातिर अपराधी धर्मेंद्र किरठल और उसके तीन साथियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है। पुलिस ने दो आरोपितों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। उधर, देखने वाली बात यह है कि घटना के बाद थाने के इंस्पेक्टर तो बदले जा रहे हैं, लेकिन आरोपित गिरफ्तार नहीं किए जा सके हैं। यही वजह है कि बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। पुलिस को सख्ती से एक्शन लेना चाहिए।

इंस्पेक्टर शिवप्रकाश ने बताया कि किरठल गांव में 12 दिसंबर को सुबह किसान इरशाद की सुबह गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना का कारण चुनाव की रंजिश बताया गया था और मुकदमा शातिर अपराधी धर्मेंद्र किरठल और उसके साथी सतेंद्र मुखिया निवासी निवासी सुंहैडा, सुभाष उर्फ छोटू निवासी सिसौली व एक अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराया था। पुलिस अभी तक आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। शनिवार को धर्मेंद्र किरठल और उसके साथी सतेंद्र मुखिया पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। उधर, इरशाद के स्वजन इंस्पेक्टर शिवप्रकाश से मिले और बताया कि धर्मेंद्र किरठल उन पर फैसले का दबाव डाल रहा है। ऐसा न करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दे रहा है। बदले जा रहे थाने के मुखिया, नहीं गिरफ्तार हो रहा किरठल

इरशाद हत्याकांड के बाद अभी तक कई इंस्पेक्टर बदले जा चुके हैं, लेकिन किरठल और उसके साथ गिरफ्तार नहीं हो रहे हैं। हत्याकांड के दौरान इंस्पेक्टर अनिल सिरोही तैनात थे। उसके बाद इंस्पेक्टर महिपाल सिंह रमाला थाने पहुंचे और अब थाने में इंस्पेक्टर शिवप्रकाश पहुंचे हैं।

chat bot
आपका साथी