गैंगस्टर का आरोपित तमंचे के साथ गिरफ्तार

इंस्पेक्टर देवेश कुमार सिंह ने बताया कि थाने पर आमिर पुत्र अलीमुद्दीन निवासी औसिक्का को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 09:02 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 09:02 PM (IST)
गैंगस्टर का आरोपित तमंचे के साथ गिरफ्तार
गैंगस्टर का आरोपित तमंचे के साथ गिरफ्तार

बागपत, जेएनएन। इंस्पेक्टर देवेश कुमार सिंह ने बताया कि थाने पर आमिर पुत्र अलीमुद्दीन निवासी औसिक्का, कोतवाली बड़ौत के खिलाफ गोवध अधिनियम का मुकदमा दर्ज है। पुलिस ने कारवाई करते हुए आरोपित के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की थी, जिसके बाद से आरोपित वांछित चल रहा था। पुलिस ने कहा कि आगे अभी और अपराधियों की धरपकड़ जारी रहेगी।

गुरुवार की सुबह आरोपित को धनौरा दौझा चौराहे से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से तमंचा बरामद किया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आ‌र्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज करते हुए अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। बिजली चोरी पकड़ने गई टीम से अभद्रता, मारपीट

बसी गांव में बिजली चोरी पकड़ने गई टीम के साथ ग्रामीणों ने अभद्रता व मारपीट की। अधिकारियों को सूचित कराकर जेई ने एक नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

सुन्हैड़ा बिजलीघर पर तैनात जेई यतेंद्र भाटी दो संविदाकर्मी लाइनमैन के साथ गुरुवार को बसी गांव में बिजली चोरी पकड़ने का अभियान चला रहे थे। टीम ने गांव में दीपक पुत्र नरेश के मकान पर बिजली चोरी पकड़ी। दीपक ने विरोध करते हुए गाली गलौज कर टीम को खदेड़ने का प्रयास किया। शोरशराबा सुनकर दो अज्ञात लोगों संग दीपक ने टीम के साथ मारपीट की और कागजात आदि भी छीन लिया। हंगामा होने पर अन्य ग्रामीण पहुंचे, तो आरोपित भाग खड़े हुए। जेई ने अधिकारियों को अवगत करा दीपक संग दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इंस्पेक्टर रवेंद्र कुमार का कहना है कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी। आरोपितों पर सख्त कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी