25 हजार के इनामी दिल्ली पुलिस किया गिरफ्तार

फार्मासिस्ट की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने 25 हजार रुपये के इनामी आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 09:58 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 09:58 PM (IST)
25 हजार के इनामी दिल्ली पुलिस किया गिरफ्तार
25 हजार के इनामी दिल्ली पुलिस किया गिरफ्तार

बागपत, जेएनएन। फार्मासिस्ट की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने 25 हजार रुपये के इनामी आरोपित को गिरफ्तार किया। तीन आरोपित को बागपत पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी हैं।

ग्राम बली में गत पांच अक्टूबर की रात फार्मासिस्ट सुरेंद्र सिंह की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। उनके भाई सतवीर सिंह ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ बागपत कोतवाली पर मुकदमा दर्ज कराया था। कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा का कहना है कि 25 हजार रुपये के इनामी आरोपित पंकज को दिल्ली की क्राइम ब्रांच ने रोहणी में गिरफ्तार कर तमंचा बरामद किया है। पंकज भाजपा नेता का भतीजा है। उसके बी-वारंट के लिए अदालत में जल्द ही अर्जी दाखिल की जाएगी। पूर्व में आरोपित अरुण उर्फ चना, भोला व पवन निवासीगण ग्राम बली को गिरफ्तार किया जा चुका है। फरार आरोपित अमन, सुक्की निवासी लोनी (गाजियाबाद), राहुल निवासी गेज्जा व मेरठ के एक अन्य अपराधी की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है। युवक को पीटने का आरोप वीडियो वायरल

ठाकुरद्वारा मोहल्ले में गत 15 अक्टूबर को हुए झगड़े के मामले में पुलिस ने युवक यशवीर का शांतिभंग में चालान किया था।

यशवीर की पत्नी प्रमिला ने भाजपा नेता के परिवार पर पति की बेरहमी से पिटाई करने व बंधक बनाने का आरोप लगाते हुए पुलिस व प्रशासनिक अफसरों से शिकायत की। महिला ने पुलिस पर भी दो दिन पति को थाने में रखने का आरोप लाया है। उसने अपने पति की पिटाई किए जाने की एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल की है। वहीं, कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस पर लगाए गए आरोप गलत है। इसके अलावा ग्राम शाहपुर बाणगंगा के गोस्वामी समाज के राजेंद्र, लीलू, महेंद्र, कृष्ण गिरि, राजेश आदि ने भाजपा के एक नेता पर गंभीर आरोप लगाते हुए भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल व पुलिस अफसरों से शिकायत की।

chat bot
आपका साथी