आतंकियों को ठोंकने की उठी पुरजोर मांग

नगर में मीट की दुकानें बंद कर व्यापारियों ने जताया विरोध। ब्लाक प्रमुख पिलाना ने दो माह का वेतन शहीदों को दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 12:01 AM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 12:01 AM (IST)
आतंकियों को ठोंकने की उठी पुरजोर मांग
आतंकियों को ठोंकने की उठी पुरजोर मांग

बागपत : जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने का दौर जारी है। गांव व शहरों में शहीद जवानों की शहादत को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है, तो आतंकियों को ठोंकने की पुरजोर मांग भी की जा रही है।

जिला बार एसोसिएशन के बैनर तले वकीलों ने आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए दो मिनट का मौन रखा। अध्यक्ष सतेन्द्र खोखर, आजाद धामा, जयवीर ¨सह तोमर, राजकुमार त्यागी, नरेन्द्र मान, रामकिशन, नरेन्द्र पंवार आदि मौजूद रहे। नगर के पुराना कस्बा में कुरैशी बिरादरी के लोगों ने मीट की दुकान बंद कर विरोध जताया। लोगों ने प्रधानमंत्री से आतंकियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। जामिया अनवारूल कुरान व जामिया ग्रीन पब्लिक स्कूल में शिक्षकों व बच्चों ने शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए दो मिनट का मौन रखा गया। मोहतिम हाफिज कासिम, मौलाना अशरफ अली, साजिद, फुरकान, शाहिद, उमर शादिक आदि मौजूद रहे। अहमदशाहपुर पदड़ा में कैंडल मार्च निकाला गया। प्रधान श्रद्धानंद त्यागी, मुकेश त्यागी, पंकज, अंकुर आदि मौजूद रहे। बलि गांव में कैंडल मार्च निकाला गया। पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। गौरव आर्य, भगत, अंकित व दीपक आदि मौजूद रहे। गांव हरचंदपुर में ग्रामीणों ने जुलूस निकाला।

-------

शहीदों के परिवारों को ब्लाक

प्रमुख ने दिया दो माह का वेतन

पिलाना: पिलाना ब्लॉक प्रमुख अनीश यादव ने दो माह का अपना वेतन देश हित के लिए शहीद हुए जवानों के परिवारों को दिया है। दो माह का वेतन सैनिक सहायता राहत कोष में देने की घोषणा करते हुए उन्होंने कहा कि दु:ख की इस घड़ी में वह जवानों के परिवारों के साथ हैं। आगे भी जवानों के परिवार की मदद करने का प्रयास करेंगे।

chat bot
आपका साथी