लापरवाही की पगडंडी पर सरपट दौड़ रहे लोग

जिले में कोरोना के प्रति लापरवाही बढ़ती जा रही है। शहर की गलियों में और सड़कों पर घूम रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Jul 2021 08:59 PM (IST) Updated:Sun, 11 Jul 2021 08:59 PM (IST)
लापरवाही की पगडंडी पर सरपट दौड़ रहे लोग
लापरवाही की पगडंडी पर सरपट दौड़ रहे लोग

बागपत, जेएनएन। जिले में कोरोना के प्रति लापरवाही बढ़ती जा रही है। शहर की गलियों में और सड़कों पर लोग अब बिना मास्क के घूम रहे हैं। शारीरिक दूरी का पालन करना तो अब लोगों ने भूला दिया गया है। प्रशासन की अपील बेअसर होती जा रही है। धीरे-धीरे अब हर व्यक्ति के चेहरे पर से मास्क गायब होते जा रहे है।

जिले में लापरवाह लोग अब वायरस को फैलाने का काम कर रहे हैं। बिना सुरक्षा के ही बाजारों में घूम रहे। गली-मोहल्ले और गांव की गलियों में लोगों ने सभी हद पार कर दी है। रोडवेज और प्राइवेट बसों में भी लोग कोरोना को फैलाने का पूरा बंदोबस्त कर रहे हैं। प्रशासन की ओर से जो तैयारियां की गई थी उसको पलीता लगाया जा रहा है। जागरूकता के अभियान भी बेअसर हो गए। ऐसे लोगों पर कार्रवाई नहीं हो रही है। लापरवाही की पगडंड़ी पर लोगों की दौड़ लगी है। इस दौड़ पर अंकुश नहीं लगाया गया तो परेशानी खड़ी हो जाएगी। इसके लिए समय रहते प्रशासन को ठोस कदम उठाने पड़ेंगे। जो मास्क नहीं लगा रह है उसको मास्क लगाने के लिए सख्ताई से नियमों का पालन कराना पड़ेगा। सीएमओ डा. आरके टंडन ने कहा कि जो लोग लापरवाही बरत रहे हैं, वो दूसरों के लिए भी समस्या पैदा कर रहे है। इन लोगों को अभी संभल जाना चाहिए। आने वाले तीसरी लहर को तभी काबू में लिया जा सकता है। साप्ताहिक कोरोना क‌र्फ्यू में भी घर में नहीं रुके लोग

साप्ताहिक कोरोना क‌र्फ्यू होने के बावजूद लोग घरों में नहीं रूक सके है। दुकाने भी खुल रही है और लोगों को सामान दिया जा रहा है। प्रशासन की ओर से क‌र्फ्यू के नियमों का पालन नहीं कराया जा सका है। शनिवार और रविवार को अन्य दिनों के बराबर ही भीड़ बाजारों में उमड़ रही है। कुछ दुकाने तो बंद रही है, लेकिन अधिकांश दुकानों पर लोग खरीदारी कर रहे थे।

chat bot
आपका साथी