मास्क न लगाना अब लोग समझ रहे अपनी शान

लोगों की लापरवाही की वजह से कोरोना वायरस फैलने का खतरा बढ़ रहा है। अनेक लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। ऐसे लोग मास्क न लगाना अपनी शान समझ रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 11:27 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 11:27 PM (IST)
मास्क न लगाना अब लोग समझ रहे अपनी शान
मास्क न लगाना अब लोग समझ रहे अपनी शान

बागपत, जेएनएन। लोगों की लापरवाही की वजह से कोरोना वायरस फैलने का खतरा बढ़ रहा है। अनेक लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। ऐसे लोग मास्क न लगाना अपनी शान समझ रहे हैं।

जिले में कोरोना संक्रमण से राहत तो है, लेकिन उसी के साथ लापरवाही भी चिता पैदा कर रही है। एकदम लोग इतने लापरवाह हो जाएंगे अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है। सबसे बड़ी लापरवाही यह बरत रहे है कि चेहरे पर मास्क नहीं लगा रहे है। भीड़भाड़ वाले इलाकों में दो गज की दूरी का पालन नहीं किया जा रहा है। वाहनों में लापरवाही बढ़ती जा रही है, जिन पर अंकुश नहीं लगाया जा सका है। बाजारों के हालात भी बेहाल कर रहे हैं। दुकानदार सबसे ज्यादा लापरवाही बरत रहे हैं। प्रशासन को बारी-बारी से इन लोगों पर अंकुश लगाने की जरूरत है। सावधानियों पर लापरवाही भारी पड़ रही है। ऐसा हालत रही तो वो दिन दूर नहीं जब फिर से कोरोना का वायरस लोगों को जकड़ लेगा। बागपत सीएचसी के अधीक्षक डा. विभाष राजपूत ने कहा कि जो लोग लापरवाही बरत रहे हैं। उन्हें सावधान हो जाना चाहिए। क्योंकि अभी कोरोना का वायरस जिदा है। संक्रमण का फैलाव बढ़ सकता है। कोरोना गाइडलाइन के नियमों का पालन हर हाल में करना है।

- - - मिनी ट्रक में क्रूरतापूर्वक लदे मिले 14 मवेशी

बागपत : कोतवाली पुलिस ने सोमवार देर शाम महिला थाना के निकट बाइपास पर 14 मवेशियों से लदे दो मिनी ट्रक पकड़े। कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही का कहना है कि इरफान निवासी ग्राम बबेल जनपद पानीपत (हरियाणा) व युवक काला निवासी ग्राम छतारी (बुलंदशहर) को गिरफ्तार किया गया है।

chat bot
आपका साथी