गश्त कर शांति व्यवस्था बनाने में मांगा सहयोग

बागपत जागरण टीम। पंचायत चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए शुक्रवार को पुलिस व आरएएफ

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 11:59 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 11:59 PM (IST)
गश्त कर शांति व्यवस्था बनाने में मांगा सहयोग
गश्त कर शांति व्यवस्था बनाने में मांगा सहयोग

बागपत, जागरण टीम। पंचायत चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए शुक्रवार को पुलिस व आरएएफ ने कई गांवों में पैदल गश्त की और लोगों से पुलिस का सहयोग करने की अपील की।

एसडीएम बड़ौत दुर्गेश कुमार मिश्र व सीओ आलोक सिंह ने मय पुलिस बल जोनमाना, ढिकाना, राजपुर, खामपुर, खेड़ा हटाना, लुहारी, खेड़ी प्रधान, कोताना, बोहला, लोयन, मलकपुर गांव में पैदल मार्च किया। इस दौरान ग्रामीणों को कानून का पालन करने और किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत पुलिस को देने की अपील की। एसडीएम दुर्गेश कुमार मिश्र ने बताया कि पंचायत चुनाव में शांति व्यवस्था को कायम रखने व अपराधों पर अंकुश के लिए क्षेत्र के गांवों में लगातार पैदल गश्त की जा रही है। बच्चे के जन्मदिन पर किया पौधारोपण

बागपत, जागरण टीम। धरा को हरा-भरा बनाने के लिए पर्यावरण एवं जल संरक्षण दल के चेयरमैन सुरेंद्र सिंह तुगाना की ओर से चलाई जा रही 'एक पेड़ एक अवसर' अभियान के तहत ग्रामीण आगे आ रहे हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को नव संवत्सर व प्रथम नवरात्र के अवसर पर सुरेंद्र सिंह तुगाना ने हलालपुर की नन्ही बेटी गर्विका का जन्मदिन पौधरोपण कर मनाया गया। ग्रामीणों ने अपने बच्चों के साथ मोहल्ले में गुलमोहर के पौधे लगाकर इसके संरक्षण की जिम्मेदारी ली। सुरेंद्र चौहान तुगाना ने बताया कि मोहल्ले के लोगों ने अब हर समारोह पर एक पौधा लगाने की प्रतिज्ञा ली है ताकि अन्य लोग भी पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूक हो। इस अवसर पर मास्टर युधिष्ठिर, संजीव सिंह, गौरव खोखर, सतेंद्र मुखिया, सोनी, बाला देवी, पारुल, अंशिका आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी