कोरोना से आठ की मौत से दहशत, 94 लोग हुए संक्रमित

जिले में कोरोना से लगातार मौतें हो रही हैं। जान जाने का सिलसिला रुक नहीं रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 09:45 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 09:45 PM (IST)
कोरोना से आठ की मौत से दहशत, 94 लोग हुए संक्रमित
कोरोना से आठ की मौत से दहशत, 94 लोग हुए संक्रमित

बागपत, जेएनएन। जिले में कोरोना से लगातार मौतें हो रही हैं। जान जाने का सिलसिला रुक नहीं रहा है। आठ मौत होने से आंकड़ा 117 पर पहुंच गया है। बस राहत यह है कि केवल 94 लोग ही संक्रमित हुए हैं।

इसके अलावा कोविड अस्पतालों में भर्ती और होम आइसोलेशन में से 166 लोग डिस्चार्ज हुए हैं। एक्टिव केस घटकर 1990 पर पहुंच गए हैं। सभी के चेहरे पर खुशी लौटी है। स्वजन भी खुश हैं। सीएमओ डा. आरके टंडन ने कहा कि संक्रमण का प्रभाव थोड़ा कम हुआ है, लेकिन मौत होने से थोड़ी टेंशन है। अन्य मरीजों का कोविड अस्पताल में स्वास्थ्य ठीक है, होम आइसोलेशन वाले मरीजों की रिपोर्ट भी ठीक आ रही है। सभी से से लापरवाही न बरतने की अपील की है। बुखार से अस्पताल में चार और ने तोड़ा दम

कोविड अस्पताल में भर्ती चार मरीजों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मरीजों की मौत का आंकड़ा निरंतर बढ़ रहा हैं। स्वास्थ्य विभाग ने पुलिस मौजूदगी में मरीजों के शव का कोरोना नियम के तहत संस्कार कराया।

बुखार होने पर लोगों की लापरवाही उनकी जान पर दिनोंदिन भारी पड़ रही है। जब आक्सीजन लेबल कम होने लगता है, तो स्वजन मरीज को अस्पताल लेकर भागते हैं। भर्ती होने के बाद कुछ की ही जान बचती है, जबकि कई की मौत हो जाती है। ऐसा ही शुक्रवार रात को भी कोविड अस्पताल में भर्ती चार मरीज के साथ हुआ। आक्सीजन लगने के बाद भी चार मरीज ने दम तोड़ दिया। विभाग से मौत की जानकारी मिलने पर स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। मरने वालों में खेकड़ा कोतवाली की एक महिला व पुरुष, जबकि एक पुरुष दिल्ली व एक महिला मेरठ की रहने वाली थी। विभाग ने पुलिस मौजूदगी में मरीजों के शवों का अंतिम संस्कार कोरोना नियम के तहत कराया। वहीं, खेकड़ा कोतवाली की एक महिला ने मेरठ अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी