पंचायत सचिवों की जीत, पिलाना के एडीओ हटे

पिलाना ब्लाक के पंचायत सचिवों ने सहायक विकास अधिकारी सुधीर चौहान पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की थी। इस मामले में अंतत पंचायत सचिवों की जीत हुई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 11:55 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 11:55 PM (IST)
पंचायत सचिवों की जीत, पिलाना के एडीओ हटे
पंचायत सचिवों की जीत, पिलाना के एडीओ हटे

जेएनएन, बागपत: पिलाना ब्लाक के पंचायत सचिवों ने सहायक विकास अधिकारी सुधीर चौहान पर अभद्रता करने का आरोप लगा मोर्चा खोल रखा था। पंचायत सचिव कई दिनों से उनके खिलाफ पिलाना ब्लाक पर धरना देकर विरोध जता रहे थे। सचिवों को विरोध रंग लाया और जिला पंचायत राज अधिकारी को सहायक विकास अधिकारी का तबादला करना पड़ा।

जिला पंचायत राज अधिकारी कुमार अमरेंद्र ने बताया कि सहायक विकास अधिकारी सुधीर चौहान का पिलाना से खेकड़ा ब्लाक में तबादला कर दिया। पिलाना ब्लाक में सहायक विकास अधिकारी पंचायत का चार्ज वरिष्ठ ग्राम पंचायत विकास अधिकारी प्रेम कुमार को दिया है। ग्राम विकास अधिकारी-ग्राम पंचायत अधिकारी समन्वय समिति के जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि डीएम के निर्देश पर सहायक विकास अधिकारी को पिलाना से हटाए गए हैं।

बराल में कोरोना से व्यापारी की मौत

रमाला: कोरोना महामारी से किशनपुर बराल में व्यापारी की मौत हो गई। गांव निवासी संदीप तोमर पूर्व प्रधान निवासी बराल दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर ही स्थित अपनी दुकान से रोड़ी डस्ट की सप्लाई करते थे। स्वजन ने बताया कि पांच दिन पहले बुखार व सांस लेने में दिक्कत होने पर उनका टेस्ट कराया गया, तो उन्हें कोविड के लक्षण मिलने पर मेरठ के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां लगातार उनकी हालत बिगड़ती चली गई। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया। सोमवार को उन्होंने दम तोड़ दिया। कोविड अस्पताल से एंबुलेंस उनका शव लेकर सीधे गांव के श्मशान घाट पहुंची। स्वजन व ग्रामीणों ने उनके शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

चेयरमैन के आवास पर हुआ हवन

अमीनगर सराय : स्वर्गीय चौधरी अजित सिंह की तेरहवीं पर कस्बा अमीनगर सराय में चेयरमैन मांगेराम यादव के आवास हवन किया गया। कार्यकर्ताओं ने अजित सिंह के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित किया। दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना की। चेयरमैन मांगेराम यादव, शिवा कुमार, कालूराम, जोशी, मास्टर श्यामलाल गुप्ता, बाबूराम यादव, अर्पित यादव, जगपाल यादव, अंकित शर्मा आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी