महिलाओं के लिए खुला ओपन जिम, डीएम ने किया उद्घाटन

बिजरौल गांव में शनिवार को महिलाओं के लिए ओपन जिम का शुभारंभ किया गया जिसका डीएम ने फीता काटकर उद्घाटन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 08:27 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 08:27 PM (IST)
महिलाओं के लिए खुला ओपन जिम, डीएम ने किया उद्घाटन
महिलाओं के लिए खुला ओपन जिम, डीएम ने किया उद्घाटन

बागपत, जेएनएन : बिजरौल गांव में शनिवार को महिलाओं के लिए ओपन जिम का शुभारंभ किया गया, जिसका उद्घाटन डीएम राजकमल यादव ने फीता काटकर किया।

जिम के उद्घाटन समारोह में डीएम ने कहा कि महिलाओं को अपने स्वास्थ्य के प्रति विशेष ध्यान रखना है। रोजाना व्यायाम कर अपने सेहत को दुरुस्त रखा जा सकता है। सरकार की मंशा के अनुरूप जिले में चिह्नित स्थानों पर पुरुष व महिलाओं के लिए ओपन जिम स्थापित किए जा रहे हैं, जिसमें बच्चों के लिए भी सुविधाएं दी जाएंगी। जिलाधिकारी ने बागपत खेल विकास अभियान के अंतर्गत बने खेल मैदान का भी स्थलीय निरीक्षण किया और बीडीओ को खेल मैदान में सफाई और कबड्डी मैदान तैयार कराने के निर्देश दिए। इसके बाद डीएम ने उच्च प्राथमिक विद्यालय आदमपुर का निरीक्षण किया और परिसर को साफ रखने निर्देश दिए। इस दौरान अध्यापकों की उपस्थिति पंजिका चेक की। इस अवसर पर एसडीएम बड़ौत दुर्गेश मिश्रा, तहसीलदार प्रदीप कुमार, बीडीओ राहुल वर्मा आदि अधिकारी मौजूद रहे।

तीनों आक्सीजन प्लांट को बिजली देने की कवायद

जागरण संवाददाता, बागपत: सरकार कोरोना की तीसरी लहर से निपटने को आक्सीजन प्लांट लगवा रही है। बागपत में जिला अस्पताल, सीएचसी खेकड़ा और सीएचसी सरूरपुरकलां में आक्सीजन प्लांट लग रहे हैं। तीनों आक्सीजन प्लांट को अभी तक बिजली नहीं दी जा सकी। अधिशासी अभियंता अमर सिंह ने बताया कि आक्सीजन प्लांटों को बिजली देने के लिए बिजली कनेक्शन देने की कार्रवाई शुरू कर दी है। विद्युत सामग्री का इंतजाम कर लिया गया है। बहुत जल्द ही तीनों आक्सीजन प्लांट को बिजली मिल जाएगी। वह इस काम को सर्वोच्च प्राथमिकता से ले रहे हैं।

chat bot
आपका साथी