सट्टे को लेकर हुए झगड़े में एक व्यक्ति गिरफ्तार

बागपत जेएनएन। सट्टे की खाईबाड़ी को लेकर हुए झगड़े के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिर

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 10:15 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 10:15 PM (IST)
सट्टे को लेकर हुए झगड़े में एक व्यक्ति गिरफ्तार
सट्टे को लेकर हुए झगड़े में एक व्यक्ति गिरफ्तार

बागपत, जेएनएन। सट्टे की खाईबाड़ी को लेकर हुए झगड़े के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर शांतिभंग की धारा में चालान किया गया।

भाजपा नेता ने पुलिस से शिकायत की थी कि सट्टे की खाईबाड़ी का विरोध करने पर उनके बेटे पर जानलेवा हमला किया गया। फायरिग होने पर बेटे ने किसी तरह अपनी जान बचाई। वहीं सटोरिया पक्ष ने भाजपा नेता पक्ष पर झगड़ा करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की थी। झगड़े की इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल हुई। कोतवाली एसआइ मानवेंद्र सिंह का कहना है कि इस मामले में आरोपित व्यक्ति जसवीर को गिरफ्तार किया गया। आरोपित का शांतिभंग की धारा में चालान किया गया है।

दिल्ली के युवक ने दी थी भाजपा नेता को धमकी, गिरफ्तार

जागरण संवाददाता,बागपत : भाजपा नेता को जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने दिल्ली के आरोपित युवक को गिरफ्तार किया।ग्राम खिदौड़ा निवासी अविरल मलिक ने पुलिस अफसरों को बताया था कि वह केसरी हिदू परिषद युवा मोर्चा के राष्ट्रीय प्रभारी एवं प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना जागरूकता अभियान के सह सचिव है। उनके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से चार अक्टूबर को 12.30 बजे काल आई। कालर ने गाली-गलौज करते हुए उनको जान से मारने की धमकी दी। कालर पंजाबी भाषा में बोल रहा था। पूर्व में भी अलग-अलग माध्यमों से उनको धमकी मिल चुकी था। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। सर्विलांस की मदद से पुलिस को कामयाबी मिली। सिघावली अहीर थाना प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी का कहना है कि आरोपित युवक ऋषभ निवासी भजनपुरा (दिल्ली) को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में पता चला कि आरोपित युवक का अविरल मलिक से इंटरनेट मीडिया पर ग्रुप में किसी बात पर वाद-विवाद हो गया था। इसी कारण आरोपित ने उनके साथ गाली-गलौज कर धमकी दी थी। आरोपित युवक के विरुद्ध विधिक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी