दूसरे दिन भी खिलाड़ियों ने दिखाया प्रतियोगिता में दम

सिखैड़ा में चल रही प्रतियोगिता के दूसरे दिन भी खिलाड़ियों ने कबड्डी व दौड़ प्रतियोगिता में दम दिखाया। खिलाड़ियों ने उम्दा प्रदर्शन का ग्रामीणों का मनमोह लिया। समापन पर भाजपा के कई दिग्गज नेता शामिल होंगे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 10:32 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 10:32 PM (IST)
दूसरे दिन भी खिलाड़ियों ने दिखाया प्रतियोगिता में दम
दूसरे दिन भी खिलाड़ियों ने दिखाया प्रतियोगिता में दम

बागपत, जेएनएन। सिखैड़ा में चल रही प्रतियोगिता के दूसरे दिन भी खिलाड़ियों ने कबड्डी व दौड़ प्रतियोगिता में दम दिखाया। खिलाड़ियों ने उम्दा प्रदर्शन का ग्रामीणों का मनमोह लिया। समापन पर भाजपा के कई दिग्गज नेता शामिल होंगे।

सिखैड़ा गांव में स्व. चौ. जयवीर सिंह की स्मृति में खेलकूद प्रतियोगिता चल रही है। शुक्रवार को कबड्डी में कथूरामीनी स्टेडियम हरियाणा की टीम ने आजाद क्लब बसी को हराया। फखरपुर की टीम ने निरगुणया की टीम को हराकर मुकाबला जीता। बुडश्याम की टीम को शिकस्त देकर बिजरौली टीम विजयी रही। ग्रीन आर्मी ने सिखैड़ा की टीम को हराकर मैच जीता। हरसिया की टीम ने लाखन-माजरा की टीम को हराया। महिला कबड्डी में सिखैड़ा ए ने सिखैड़ा बी और घटौली की टीम को हराया। रिले दौड़ का शुभारंभ समाजसेवी सचिन डागर ने किया। दौड़ में ढिकौली के एमएमजीएम कालेज व सांकलपुट्ठी के खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। सचिन ने बताया कि आज शनिवार को प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह व सांसद डा. सत्यपाल सिंह विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत करेंगे। सुनील, जयकुमार, बज्रपाल, राहुल, अनमोल त्यागी, अकरम, धर्मपाल, लोकेश, देवेंद्र सिंह आदि शामिल रहे।

सारे काम छोड़ दो, पहला काम वोट दो'

बड़ौत : डीजे कालेज के तीर्थंकर महावीर हाल में सारे काम छोड़ दो, पहला काम वोट दो विषय पर मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत वोट साक्षरता क्लब की स्थापना जिला स्तर पर की गई। अध्यक्षता डीएम राजकमल यादव ने की। संविधान स्थापना दिवस पर भी कार्यक्रम का शुभारंभ कालेज प्राचार्य डा. वीरेंद्र सिंह एवं डीएम ने किया। इस दौरान छात्र-छात्राओं ने रंगारंग प्रस्तुति देते हुए डांस और नुक्कड़ नाटक प्रस्तुत किए। प्रताप एवं विष्णु प्रताप ने आकर्षक रंगोलियां तैयार की। छात्र-छात्राओं ने आकर्षक पोस्टर एवं स्लोगन की प्रदर्शनी भी लगाई गई। आशीष, शिवम, श्रुति, इशिता, कशिश, शादाब, विपिन, हिमांशु, कमल, कोमल गुप्ता, दक्षिणा, अंजलि जैन, शायरा, निकिता, प्राची, वंशिका ने मनमोहक प्रस्तुति दी। डीएम ने कालेज के भविष्य की ओर संकेत करते हुए कहा कि अगर उच्च शिक्षा में छात्र-छात्राएं अपना वोट बनवा कर अपने अधिकार का सही सदुपयोग करेंगे तो शायद शिक्षा की व्यवस्था के साथ-साथ देश की अन्य व्यवस्थाएं भी सुचारू रूप से एवं उन्नत रूप से प्रगति कर सकेंगी। कार्यक्रम का संचालन डाक्टर किरन गर्ग एवं छवि श्रीवास्तव ने किया।

chat bot
आपका साथी