अब क्रिकेटर को मिली हत्या की धमकी

सहारनपुर जनपद के गंगोह निवासी क्रिकेटर शहजाद ने बताया कि वह अपने साथियों के साथ बड़ौत मे आए थे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 09:13 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 09:13 PM (IST)
अब क्रिकेटर को मिली हत्या की धमकी
अब क्रिकेटर को मिली हत्या की धमकी

बागपत, जेएनएन। सहारनपुर जनपद के गंगोह निवासी क्रिकेटर शहजाद ने बताया कि वह अपने साथियों के साथ गत 25 नवंबर को क्रिकेट खेलने के लिए कस्बा बड़़ौत में आए थे।

आरोप है कि बड़ौत से लौटते समय एक युवक ने अपने चार-पांच साथियों के साथ मिलकर उन पर गोली चलाई तथा धारदार हथियार से हमला किया था। मुकदमा दर्ज कराने के बावजूद पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। आरोपित खुलेआम घूम रहे हैं तथा उन पर व गवाह पर केस में समझौते का दबाव बना रहे हैं तथा बात न मानने पर हत्या की धमकी दी जा रही है। पीड़ित ने अपने स्वजन व अन्य लोगों के साथ एसपी दफ्तर पहुंचकर शिकायत है।

इस मौके पर शकील, शहजाद, योगेश, साहिल, हमीदा, राशिदा आदि मौजूद रहीं। एसपी नीरज कुमार जादौन ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। पर्यवेक्षक से मारपीट पर गन्ना आयुक्त गंभीर

गन्ना विकास समिति बागपत में पर्यवेक्षक सुनील कुमार से हुई मारपीट का मामला तूल पकड़ गया है। गन्ना आयुक्त संजय आर भूस रेड्डी ने संज्ञान लेकर आरोपित किसानों की गन्ना सदस्यता रद करने और सट्टा बंद करने का आदेश दिया है।

जिला गन्ना अधिकारी डा. अनिल कुमार भारती ने बताया कि 29 नवंबर को पर्यवेक्षक से हुई मारपीट की रिपोर्ट गन्ना आयुक्त को भेजी थी। गन्ना आयुक्त ने इस घटना पर संज्ञान लेकर मारपीट करने वाले चारों किसानों पर अब तक पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई की जानकारी ली। आरोपितों की गन्ना सदस्यता निरस्त तथा गन्ना सट्टा बंद करने की कार्रवाई का आदेश दिया है।

उल्लेखनीय है कि जिला गन्ना अधिकारी ने गन्ना पर्यवेक्षक सुनील कुमार से मारपीट करने के मामले में ढिकौली गांव के एक नामजद तथा तीन अज्ञात किसानों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। गन्ना पौधा को पेड़ी में दर्ज नहीं करने पर पर्यवेक्षक से मारपीट की गई थी।

chat bot
आपका साथी