कुख्यात सतेंद्र मुखिया हरिद्वार से बागपत जेल में शिफ्ट

बागपत जेएनएन। किसान इरशाद की हत्या के मामले में कुख्यात धर्मेंद्र किरठल के करीबी सतेंद्र मु

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 10:59 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 10:59 PM (IST)
कुख्यात सतेंद्र मुखिया हरिद्वार से बागपत जेल में शिफ्ट
कुख्यात सतेंद्र मुखिया हरिद्वार से बागपत जेल में शिफ्ट

बागपत, जेएनएन। किसान इरशाद की हत्या के मामले में कुख्यात धर्मेंद्र किरठल के करीबी सतेंद्र मुखिया को बी-वारंट पर हरिद्वार पुलिस ने बागपत की सीजेएम कोर्ट में पेश किया। अदालत ने उसका बी-वारंट स्वीकृत किया। अदालत के आदेश पर हरिद्वार पुलिस ने आरोपित सतेंद्र को बागपत जेल में शिफ्ट कर दिया।

ग्राम किरठल के किसान इरशाद की 12 दिसंबर 2020 को चुनावी रंजिश में हत्या कर दी गई थी। उनके बेटे ने कुख्यात धर्मेद्र निवासी ग्राम किरठल , सतेंद्र मुखिया निवासी ग्राम सुन्हैडा और सुभाष उर्फ छोटू निवासी कस्बा सिसौली (मुजफ्फरनगर) के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इस केस में कुख्यात धर्मेंद्र व सुभाष पर 50-50 हजार रुपये व सतेंद्र मुखिया पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित हुआ था। सतेंद्र मुखिया को उत्तराखंड एसटीएफ ने गत आठ मार्च को हरिद्वार से गिरफ्तार किया था। वहीं, आरोपित धर्मेंद्र व सुभाष को नोएडा एसटीएफ ने देहरादून से गत आठ जून को पकड़ा था। आरोपित सतेंद्र के बी-वारंट की अदालत से अनुमति मिलने पर रमाला पुलिस ने हरिद्वार जेल में तलबी दाखिल की थी।

रमाला थाना प्रभारी रवेंद्र सिंह का कहना है कि हरिद्वार पुलिस ने बुधवार को बी-वारंट पर आरोपित सतेंद्र को बागपत सीजेएम कोर्ट में पेश किया। उसका रिमांड स्वीकृत किया गया। अदालत ने उसे बागपत जेल में दाखिल करने के आदेश दिए। हरिद्वार पुलिस ने बागपत जेल में सतेंद्र मुखिया को दाखिल किया। अदालत से अनुमति लेकर आरोपित सतेंद्र मुखिया से पूछताछ की जाएगी। धर्मेद्र किरठल और उसके करीबी की गिरफ्तारी को पुलिस बड़ी कामयाबी मानकर चल रही थी। पुलिस पूछताछ की तैयारी में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी