मोनिसा के घर में घुसने पर हुई थी नागेंद्र की पिटाई

साजिश रचकर प्रेमी के हाथों पति की हत्या कराने की आरोपित महिला ने कोतवाली में वारदात का राजफाश किया है। पुलिस के अनुसार नागेंद्र और मोनिसा का लगभग दो साल से प्रेम-प्रसंग था। दोनों की फोन पर बातचीत होती थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 12:00 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 12:00 AM (IST)
मोनिसा के घर में घुसने पर हुई थी नागेंद्र की पिटाई
मोनिसा के घर में घुसने पर हुई थी नागेंद्र की पिटाई

जेएनएन, बागपत। साजिश रचकर प्रेमी के हाथों पति की हत्या कराने की आरोपित महिला ने कोतवाली में वारदात का राजफाश किया है। पुलिस के अनुसार, नागेंद्र और मोनिसा का लगभग दो साल से प्रेम-प्रसंग था। दोनों की फोन पर बातचीत होती थी। लगभग एक साल पहले नागेंद्र बिजरौल गांव में मोनिसा के घर पहुंच गया था। स्वजन ने उसकी पिटाई की थी। उस वक्त यह मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा था। तीन-चार माह तक नागेंद्र और मोनिसा की बातचीत बंद रही। इसके बाद फिर संपर्क में आ गए। दो दिन पहले वरुण और मोनिसा का झगड़ा हुआ था। उसी समय मोनिसा ने अपने पति वरुण की हत्या कराने की ठान ली थी। नागेंद्र को फोन कर इस बारे में बताया तो वह तैयार हो गया। इसके बाद वरुण की हत्या की साजिश रची गई।

---

पति को अगवा कराने में दिया था साथ

पुलिस के अनुसार, करवाचौथ की रात वरुण अपनी पत्नी और बेटे के साथ कमरे में सोया था। रात दो बजे मोनिसा और नागेंद्र की मोबाइल पर बातचीत हुई। नागेंद्र के आने पर मोनिसा ने दरवाजा खोल दिया। नागेंद्र अपने दोस्त के साथ घर में घुसा और वरुण को अगवा कर स्कार्पियो कार में डाल लिया। पुलिस के मुताबिक, इस दौरान विरोध और शोरशराबा न हो, इसलिए मोनिसा ने खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया था। इसके चलते ऋषिपाल और वरुण सोते ही रहे। मोनिसा ने भी आरोपितों की मदद की। नागेंद्र के पकड़े जाने पर पता चलेगा कि स्कार्पियो कार में और कितने लोग थे।

पुलिस चौकी के पास कंप्यूटर की दुकान खंगाली

जागरण संवाददाता, बड़ौत : शहर और ग्रामीण क्षेत्र में हर रोज चोरी होने का सिलसिला जारी है। बिजरौल गांव में शराब के ठेके के बाद अब सोमवार की रात भी चोरों ने शहर पुलिस चौकी से चंद कदम दूरी पर कंप्यूटर की दुकान का ताला तोड़कर उसमें से लैपटाप, माउस, टूल बाक्स आदि सामान समेत 13 हजार रुपए की नगदी भी चोरी कर ली। बड़ौली गांव के रहने वाले मुकेश ने बताया कि बाजार पुलिस चौकी के पास खत्री गढ़ी में उसकी लैपटाप और कंप्यूटर रिपेयरिग की दुकान है। मंगलवार की सुबह वह दुकान पर पहुंचा तो शटर पर लगा ताला टूटा मिला। दुकान के अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था। पीड़ित ने बताया कि चोर दुकान से 10 लैपटाप, 20 कीबोर्ड, 20 माउस, टूल बाक्स, दो कैमरे व लगभग 13 हजार रुपए की नगदी चोरी कर ले गए। एसओ रवि रत्न सिंह ने बताया कि घटना की तहरीर मिल गई है। जल्द ही राजफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी