सड़कों के निर्माण को सांसद ने केंद्रीय मंत्री से की मुलाकात

बागपत लोकसभा क्षेत्र में सड़कों के निर्माण को सांसद सत्यपाल सिंह ने सोमवार को दिल्ली में केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री गिरीराज सिंह से मुलाकात कर उनसे प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत सड़कों के निर्माण कराने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 08:32 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 08:32 PM (IST)
सड़कों के निर्माण को सांसद ने केंद्रीय मंत्री से की मुलाकात
सड़कों के निर्माण को सांसद ने केंद्रीय मंत्री से की मुलाकात

बागपत, जेएनएन। बागपत लोकसभा क्षेत्र में सड़कों के निर्माण को सांसद सत्यपाल सिंह ने सोमवार को दिल्ली में केन्द्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज विभाग मंत्री गिरीराज सिंह से मुलाकात की। सांसद ने उनसे प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत लोकसभा क्षेत्र की सड़कों का निर्माण कराने की मांग की। इस संबंध में उन्होंने सड़कों की सूची भी दी। सूची में बागपत जिले की तीन विधानसभाओं की 15 सड़कें, गाजियाबाद की मोदीनगर विधानसभा क्षेत्र की पांच व मेरठ की सिवालखास विधानसभा क्षेत्र की पांच सड़कें शामिल हैं।

सेना में प्रतिभावान निशानेबाजों को मिलेगा अवसर

संवाद सूत्र, बिनौली : प्रतिभावान निशानेबाजों को सेना के मिशन ओलिंपिक के लिए अवसर मिलेगा। इसके लिए सेना के इंफेंट्री स्कूल महू में स्पो‌र्ट्स ब्वायज कंपनी में शूटरों की भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया शुरू की है।

जौहड़ी राइफल एसोसिएशन अध्यक्ष डॉ. राजपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि क्षेत्र के निशानेबाजों को मुकाम हासिल कराने में सांसद डा. सत्यपाल सिंह विशेष प्रयास कर रहे हैं। उनके प्रयास से आर्मी मार्कसमेनशिप यूनिट महू ने मिशन ओलिंपिक के लिए निशानेबाजी की एयर पिस्टल व एयर राईफल स्पर्धा के 12 से 14 वर्ष आयु वर्ग के प्रतिभावान निशानेबाजों को आगे बढ़ने के अवसर मिलेंगे। इसके लिए सेना निशानेबाजी इकाई ने चयन के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। चयन प्रक्रिया में इस आयु वर्ग के होनहार शूटर आनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

उन्होंने बताया कि कोई भी शूटर रेंज पर आकर चयन संबंधी जानकारी लेकर आवेदन कर सकता है। इस दौरान साई कोच नीतू श्योराण व खेलो इंडिया कोच अमोल प्रताप सिंह भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी